निर्वाचन साक्षरता क्लब के तत्वाधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया

राजकीय विधि महाविद्यालय अजमेर में आज निर्वाचन साक्षरता क्लब के तत्वाधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रिंसिपल डॉ विभा शर्मा द्वारा की गई । कार्यक्रम में प्रोफेसर डा आर एन चौधरी व प्रोफेसर सुमन महावर द्वारा मतदान के प्रति जागरूकता पर अपने विचार रखे गए कॉलेज के सभी शिक्षक गण व विद्यार्थी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे कार्यक्रम में मतदान के संबंध में एक शॉर्ट फिल्म भी दिखाई गई ।
कार्यक्रम में प्रोफेसर आर एन चौधरी प्रोफेसर सुमन महावर प्रोफेसर नीलम प्रोफेसर नफीसा बानो प्रोफेसर आशीष वर्मा प्रोफेसर कामिनी रारिया, प्रोफेसर महिपाल और सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे । कार्यक्रम में बलराम हरलानी का विशेष सहयोग रहा ।
कार्यक्रम के अंत में कॉलेज एंबेस्डर मनीष गोयल द्वारा सभी का धन्यवाद दिया गया और मतदान के प्रति जागरूक रहने की सभी को सलाह दी गई व कार्यक्रम के नोडल अधिकारी प्रोफेसर हर्ष इनानिया को उनके मार्ग दर्शन के लिये विशेष आभार व्यक्त किया गया ।
सभी विद्यार्थियों और उपस्थित जनों को मतदान के प्रति जागरूक रहने की रहने का संदेश दिया गया कार्यक्रम का संचालन कॉलेज अंबेसडर मनीष गोयल द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में सभी का धन्यवाद दिया गया और सभी को मतदान के प्रति शपथ जागरूकता रखने की सलाह दी गई

error: Content is protected !!