चिकित्सा मंत्री ने गौशाला को दिए 21 लाख वेटरिनरी डॉक्टर लगाने की घोषणा भी की

केकड़ी 12 सितंबर(पवन राठी) चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने अपने दौरे के तीसरे व अंतिम दिन आज जयपुर रोड स्थित गौशाला के सिंह द्वार का फीता काट कर उद्घाटन किया और शिला लेख का अनावरण किया।समारोह को युवा नेता सागर शर्मा राजेन्द्र भट्ट ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह शक्तावत सरवाड़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रधान धाकड़ व्यापारिक एसोसिएशन अध्यक्ष शिव प्रसाद तोषनीवाल ने विशिष्ठ आतिथ्य प्रदान किया समारोह की अध्यक्षता करते हुए मदन गोपाल चौधरी ने गौशाला की गतिविधियों व समस्याओं से अवगत करवाया।
21 लाख दिए
——————
चिकित्सा मंत्री ने विधायक कोष से गौशाला को 21 लाख रुपये देने की घोषणा की और एक वेटरनरी डॉक्टर नियुक्त करवाने की सहमति देते हुए कहा की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

बघेरा के स्वास्थ्य केंद्र को किया क्रमोन्नत
======================
बघेरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत करने की घोषणा की इससे ग्रामवासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

चारभुजा स्कूल का खेल मैदान का किया फैसला
=======================
चारभुजा मंदिर स्कूल खेल मैदान की भूमि आवंटन बाबत नगर पालिका के फैसले का दूसरी बार विरोध होने की खबर मिलने पर रघु शर्मा ने नगर पालिका के फैसले को ही बदल डाला और अब स्कूल खेल मैदान की भूमि स्कूल को स्कूल के निकट ही आवंटित करने का मार्ग प्रशस्त कर दिया।

error: Content is protected !!