आफ़ाक अली खान होंगे आप के अतिक्रमण/ अवैध निर्माण के विरुद्ध युद्ध समिति के अध्यक्ष

लम्बे समय से अतिक्रमण व अवैध निर्माण के विरुद्ध आवाज़ उठाने वाली आम आदमी पार्टी अजमेर के *अवैध के विरुद्ध युद्ध * का चेहरा होंगे आफ़ाक अली खान।
ज़िला अध्यक्ष मीना त्यागी की अध्यक्षता में आज एक महत्वपूर्ण ऑनलाइन मीटिंग में अजमेर में व्याप्त अतिक्रमण और अवैध निर्माण के विरुद्ध लगातार लड़ाई लड़ने के लिए एक समिति का गठन किया गया।
अजमेर नगर निगम क्षेत्र में काफी समय से भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। अधिकारियों , जनप्रतिनिधियों और कुछ लोगों की मिलीभगत से शहर में अवैध व्यावसायिक कॉम्पलेक्स और होटलों का निर्माण हो रहा है। शिकायतों के बावजूद अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की जाती हैं। नगर निगम व स्मार्ट सिटी के स्मार्ट अफसरों ने तो जैसे आंखों पर पट्टियां ही बांध ली हैं। इन्हीं सब परेशानियों को देखते हुए आज आम आदमी पार्टी की ऑनलाइन बैठक में ( अवैध के विरुद्ध युद्ध ) समिति का गठन किया गया।
मीटिंग में हेमंत गहरवाल द्वारा समिति अध्यक्ष के पद पर आफ़ाक अली खान का नाम प्रस्तावित किया गया जिस का उपस्थित सभी सदस्यों ने समर्थन किया।
बैठक में समिति के अन्य सदस्य भी मनोनीत किए गए।
अन्य सदस्यों के नाम निम्न हैं –
श्रीनाथ पाठक , एड. गोपाल शर्मा , एड. पूनम मेहरा , हेमंत गहरवाल , हरिराम कोडवानी , हिमनंदिनी चौहान , फ़हीम अहमद

समिति की प्रथम मीटिंग में सभी सदस्यों ने पूर्व में निगम कमिशनर को दिए गए ज्ञापन पर लम्बे समय से निगम की चुप्पी पर सवाल उठाया और एक रिमाइंडर ज्ञापन से अपने अतिक्रमण / अवैध मुक्त अजमेर अभियान की शुरुआत करने की घोषणा की।

पृथ्वी सिंह नरूका
मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर

error: Content is protected !!