गर्म कंबल पाकर अंध विद्यालय आदर्श नगर में पढ़ने वाले छात्रों के खिल उठे चेहरे

इन दिनों पड़ रही भीषण ठंड से सभी लोग पूरी तरह से परेशान है । लेकिन सबसे बुरा हाल आदर्श नगर स्थित अंध विद्यालय में पढ़ रहे विद्यार्थियों का है। गरीबों के सुख व दुख में साथ रहने वाले युवा समाज सेवी और उद्योगपति हेमंत भाटी हर वर्ष सर्दी के दिनों में अलग-अलग स्थानों पर पहुंचकर लोगो के बीच कंबल सहित अन्य कपडों को वितरण करते है सोमवार को उन्होंने अपने पूर्व में किए वादे के अनुसार आदर्श नगर अंध विद्यालय पहुंचकर छात्रों के बीच लगभग 70 कंबल का वितरण किया।

समाज सेवी हेमन्त भाटी से पूछे जाने पर कहा कि इस साल अन्य अन्य वर्ष की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही सर्दी पड़ रही है। जिससे छात्रों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए समाज के सभी लोगों को इनकी मदद के लिए आगे आना होगा। समाज सेवी भाटी ने कहा कि इस वर्ष पांच सौ गरीबों के बीच कंबल वितरित किए जाने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

बतादे कि बीते वर्ष समाजसेवी भाटी ने जिले के कई क्षेत्रो में जाकर करीब एक हजार गरीबों को कंबल देकर राहत पहुंचाने का कार्य किया था। जिले के गरीब ग्रामीण जिला प्रशासन व समाज के जिम्मेदार लोगों से कंबल पाने की बाट जोहते रहते है। सर्दी के दिनों में लोगों के सहयोग से कंबल मिलने पर छात्रों की सर्दी आसानी से कट जाएगी । इस अवसर पर मनीष सेन मेघवाल सर्वेश्वर शैली अंकित मोटवानी, शमसुद्दीन राहुल चावरिया, अमित अग्रवाल, महावीर प्रसाद वैष्णव, संदीप त्रिवेदी विक्रम स्वामी आदि गणमान्य उपस्थित थे । विद्यालय सचिव विनोद तिवारी ने भाटी जी का आभार प्रकट किया । मंच संचालन अशोक शर्मा ने किया।

error: Content is protected !!