राष्ट्रव्यापी महारैली को लेकर कांग्रेस में युद्ध स्तर पर काम

अजमेर । राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में 12 दिसंबर को प्रस्तावित कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी महारैली को लेकर कांग्रेस में युद्ध स्तर पर काम चल रहा है। मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष ने रैली को लेकर पार्षदों एवं पदाधिकारियों को बसों का आवंटन किया बुधवार को अग्रिम संगठनों एवं प्रकोष्ठ विभागों की बैठक होगी।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बताया कि संगठन लगातार अपने-अपने स्तर पर रैली की तैयारियां कर रहे हैं, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन बाबू मोहल्ला केसर गंज स्थित कांग्रेस कार्यालय पर लगातार संगठन के नेताओं से चर्चा कर रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय पर लगातार पार्षदों पार्षद प्रत्याशियों जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ब्लॉक अध्यक्षों को बसों के आवंटन किए गए और रैली के संदर्भ में व्यापक रूप से चर्चा की गई संगठन की ओर से बुधवार को कांग्रेस के अग्रिम संगठनों विभाग प्रकोष्ठ से विस्तृत चर्चा की जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष जैन ने पदाधिकारियों से आह्वान किया कि पूरी सक्रियता एवं जिम्मेदारी के साथ आमजन एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को महंगाई हटाओ महारैली में ले जाने के लिए कार्य करें शहर कांग्रेस ने रैली में पांच हजार कार्यकर्ताओं को ले जाने का लक्ष्य निर्धारित किया है जिसको पूरा करना कांग्रेसी नेताओं कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों पार्षदों पूर्व पार्षदों पार्षद प्रत्याशियों की सक्रिय जिम्मेदारी है।
रैली की तैयारी के संदर्भ में आयोजित बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं पार्षदों को संबोधित करते हुए निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई बढ़ी है। डीजल, पेट्रोल सहित सभी तरह के खाद्य वस्तुओं के दाम बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं, लेकिन केंद्र सरकार ने महंगाई को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाए हैं।
मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय में तैयारियों को लेकर हुई बैठक में पार्षद द्रौपदी कोली श्याम प्रजापति नरेश सत्यवना मुजफ्फर भारती मनीष सेठी हितेशवरी टांक ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश कोमल इमरान सिद्दीकी वैभव जैन अजय गुर्जर राजेश बोयत दयानंद चतुर्वेदी दिशांत कनौजिया आलोक गुप्ता महेश हाकला हरिपसाद जाटव हरिप्रसाद दिवाकर

error: Content is protected !!