रक्तदान -जीवनदान है-सभी को इसके लिए आगे आना चाहिए—पंचोली

केकडी 12 दिसम्बर(पवन राठी) / परशुराम कर्मचारी संघ केकड़ी द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारम्भ उपखंड अधिकारी विकास पंचोली , दाधीच समाज के अध्यक्ष हरि प्रसाद मुंशी व सिखवाल समाज के अध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद उपाध्याय, रमेश पारीक पारीक सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य और परशुराम कर्मचारी संघ के संरक्षक कैलाश गौड़ , रामलाल शर्मा द्वारा किया गया।
इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी विकास पंचोली ने कहा कि रक्तदान जीवनदान है इससे आवश्यकता वाले को नइ जिंदगी मिलती है और सभी को इसके लिए आगे आकर अपने जीवन मे रक्तदान अवश्य करना चाहिए यह बहुत पूण्य का कार्य है।
परशुराम कर्मचारी संघ के सचिव राजेश शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर अतिथियों द्वारा उद्बोधन में कहा गया कि रक्तदान करना एक मानव सेवा कार्य है ईश्वरीय कार्य है यह लगातार करने से कोई भी बीमारी शरीर में नहीं होती है रक्तदान किसी फैक्ट्री में नहीं बनता है।शिविर में 51 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ।
शिविर में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तीन महिलाएं प्रीति श्रंंगी शिमला शर्मा संजू शर्मा शर्मा इस कार्यक्रम में परशुराम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मुकेश शर्मा , उपाध्यक्ष राजेंद्र पाराशर, योगेश आचार्य विष्णु कुमार शर्मा ऋषि कुमार शर्मा रक्तदान प्रभारी दिनेश चोटिया रमेश शर्मा विनोद शर्मा और अजय पारीक ने सराहनीय योगदान दिया।
51 यूनिट रक्तदान किया गया

error: Content is protected !!