भाजपा की जन आक्रोश रैली मात्र नौटंकी – डॉ जयपाल

अजमेर ! पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली एक नौटंकी मात्र है ! पूर्व विधायक डॉ जयपाल ने प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया की भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली आम लोगों का महंगाई से ध्यान हटाने के लिए एकमात्र नौटंकी हैी उन्होंने बताया कि अजमेर में पानी एवं बिजली की समस्या भी भारतीय जनता पार्टी की देन है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विद्युत विभाग का प्राइवेटाइजेशन हुआ था एवं भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही अजमेर का के हिस्से का पानी जयपुर को दिया गया था।
उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है एवं डीजल पेट्रोल गैस खाद्य पदार्थों खाद्य तेलों सहित सभी आवश्यक वस्तुओं के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है !
उन्होंने कहा कि पिछले एक माह में पेट्रोल के कच्चे तेल की कीमतों में 15 से 20 प्रतिशत की कमी आई है और पेट्रोल 84 डॉलर प्रति बैरल से 70-72 डॉलर प्रति बैरल पर आ गया है मगर केंद्र की सरकार ने पिछले 1 माह से पेट्रोल एवं डीजल के दाम स्थिर कर रखे हैं।
उन्होंने कहा कि बहुत हो गई महंगाई की मार अब तो बस करो मोदी सरकार !
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान उपाध्यक्ष कुलदीप कपूर फकरे मोइन महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान अशोक बिंदल आदि ने भी भाजपा की जन आक्रोश रैली को आमजन को गुमराह करने वाला बताया है !

error: Content is protected !!