लॉ कॉलेज के कृष्णकांत ने ताइक्वांडो में जीता स्वर्ण पदक

राजकीय विधि महाविद्यालय अजमेर के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कृष्ण कांत शर्मा ने ताइक्वांडो खेल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया। वह राष्ट्रीय प्रतियोगिता में महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय, अजमेर का प्रतिनिधित्व करेंगे। दयानंद महाविद्यालय अजमेर में चल रही ताइक्वांडो खेल प्रतियोगिता के समय राजकीय विधि महाविद्यालय अजमेर के कई विद्यार्थी उपस्थित रहे।
कृष्णकांत शर्मा ने कहा कि आज राजकीय विधि महाविद्यालय अजमेर की तरफ से ताइक्वांडो में भाग लेकर स्वर्ण पदक प्राप्त किया है अब आगे राष्ट्रीय प्रतियोगिता में निश्चित है उत्कृष्ट प्रदर्शन करके लॉ कॉलेज को मेडल दिलाने का प्रयास रहेगा। महाविद्यालय प्रशासन और और यहां पर आए सभी विद्यार्थी और शुभेच्छुकों का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के इकाई अध्यक्ष दिनेश चौधरी ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रयास रंग लाए। पूर्व में खेल भत्ता निर्धारित नहीं होने से खिलाड़ी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने से वंचित रह जाते थे परंतु अब महाविद्यालय प्राचार्य के सकारात्मक सहयोग से महाविद्यालय के विद्यार्थी के उत्कृष्ट प्रदर्शन से स्वर्ण पदक आया है उन्हे हार्दिक बधाई और अनन्त शुभकामनाएँ। अब आगे भविष्य में भी राजकीय विधि महाविद्यालय, अजमेर मे मेडल आएंगे।

error: Content is protected !!