महाप्रबंधक-उत्तर पश्चिम रेलवे की विभागाध्यक्ष और मण्डल रेल प्रबंधको के साथ समीक्षा बैठक

श्री विजय शर्मा, महाप्रबंधक-उत्तर पश्चिम रेलवे ने उत्तर पश्चिम रेलवे पर विभागों के विभागाध्यक्षों तथा चारों मण्डलों के मण्डल रेल प्रबंधको के साथ समीक्षा बैठक की।
बैठक में मंडल रेल प्रबंधक अजमेर श्री नवीन कुमार परसुरामका सहित अन्य सभी मंडलों के मण्डल रेल प्रबंधक वीडियों कांफ्रेंस के माध्यम से जुडे हुये थे। बैठक में श्री विजय शर्मा, महाप्रबंधक-उत्तर पश्चिम रेलवे पर लम्बित परियोजनाओं को पूर्ण करने एवं खर्चो में कटौती के लिए दिशा-निर्देश प्रदान किये।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबन्धक विजय शर्मा ने बैठक में संस्थागत खर्चों में कमी कर आय के स्त्रोत बढाने के दिशा-निर्देश प्रदान किये। उन्होंने कहा कि साफ-सफाई एवं रख-रखाव टेण्डरों की समीक्षा कर उनके व्यय में मितव्ययता बरती जाये। साथ ही महाप्रबन्धक महोदय ने महत्वपूर्ण लम्बित परियोजनाओं को समय-सीमा में पूर्ण करने तथा यात्री-सुविधाओं के कार्यों को प्राथमिकता से करने पर भी बल दिया।
बैठक में महाप्रबंधक महोदय ने उत्तर पश्चिम रेलवे पर लोडिंग बढ़ाने के लिए सकारात्मक प्रयास करने के निर्देश भी दिए। नये माल यातायात को आकर्षिक कर आय बढाने पर विशेष ध्यान देते हुए बिजनेस डवलमेंट यूनिट को ओर अधिक सक्रियता से कार्य करने पर जोर दिया। महाप्रबन्धक महोदय ने उत्तर पश्चिम रेलवे से किसान रेल के रूप में अलवर से प्याज एवं श्रीगंगानगर से किन्नू के परिवहन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए इस प्रकार के प्रयासों से ओर भी कमोडिटी को आकर्षित करने पर बल दिया।

मुख्य जनसंपर्क निरीक्षक अजमेर

error: Content is protected !!