शव मिलने से फैली सनसनी

निर्ममता पूर्वक कुल्हाड़ी से काटकर की गई हत्या।
=================================
केकड़ी 3फरवरी(पवन राठी)केकड़ी के निकटवर्ती गांव मेवादकलां में एकलसिंघा जाने वाले रास्ते पर जंगल मे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा सिटी थाना धिकारी सुधीर कुमार उपाध्याय मय पुलिस जाप्ता मौके पर पंहुचे।
पुलिस के अनुसार युवक की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है। युवक की शिनाख्त देवराज गुजर पुत्र घीसालाल गुजर निवासी मेवादकलां के रूप में हुई है। सिटी थानाधिकारी सुधीर कुमार उपाध्याय ने बताया कि जांच के लिए अजमेर से एफ एस एल टीम को बुलाया गया है।बुधवार देर रात टीम ने आने के बाद मौका ए वारदात से सबूत जुटाए और शव को जिला अस्पताल पंहुचाया।
गौर तलब है कि युवक दिन में जंगल में लकड़ियां काटने गया और देर शाम तक भी घर नही तो उसकी तलाश प्रारम्भ की गए तो उसका शव एक नाड़ी में खून से लथपथ मिला शव के पास से एक मोबाइल और खून सनी कुल्हाड़ी बरामद हुई है।
गुरुवार को शव का पोस्ट मार्टम किया जाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।
पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक के कान के पास पहला और गर्दन पर दूसरा वार शक्ति के साथ किया गया जिससे काफी खून बह जाने से उसकी मौत हो गई।
इस हत्या कांड की जांच सिटी थाना प्रभारी सुधीर कुमार उपाध्याय और पुलिस उप अधीक्षक खींव सिंह के सुपरविजन में पुलिस टीम कर रही है हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस टीम जुटी हुई है।

error: Content is protected !!