गुरु ने शिष्या के साथ कि अश्लील हरकतें

ग्रामीणों ने स्कूल की तालाबंदी कर किया प्रदर्शन
———————
शिक्षा विभागीय अधिकारियों ने तीन शिक्षकों को किया ए पी ओ

———————
केकड़ी 16 फरवरी(पवन राठी)उपखंड के ग्राम चितिवास की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत व्याख्याता सागर सिंह मीणा द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।इस प्रकरण ने गुरु शिष्य की तमाम मर्यादाओं को तार तार कर दिया है।
पहली बार अश्लील हरकतें करने पर छात्रा बदनामी के डर से चुप रही।इससे शिक्षक के होंसले बुलंद हो गये और उसने छात्रा से नहाते वक्त के फोटो मांगना शुरू कर दिया।इस पर छात्रा द्वारा अपने परिजनों को पूरी बात बताई ।यह सुनकर परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने ग्रामीणों के साथ स्कूल की तालाबंदी करके आरोपी शिक्षक के विरुद्ध स्कूल के बाहर उग्र प्रदर्शन किया।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस थाना सावर से पुलिस और केकड़ी से शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने स्कूल पंहुच कर ग्रामीणों से समझाइश की और आरोपी शिक्षक के विरुद्ध परिजनों द्वारा शिक्षक सागर सिंह मीणा के विरुद्ध छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया।सावर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है।
दूसरी और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने चितिवास उच्च माध्यमिक विद्यालय में पदस्थापित व्याख्याता सागर सिंह मीणा शिक्षक चांदमल खटीक और शारीरिक शिक्षक शैतान सिंह मीणा को ए पी ओ कर दिया है।

error: Content is protected !!