पालिका ठेकेदार ने पालिका के तीन कार्मिकों के विरुद्ध करवाया एस सी एस टी का मुकदमा दर्ज

केकड़ी 24 मार्च (पवन राठी) नगरपालिका के निर्माण कार्यो के ठेकेदार किशन गोपाल परेवा द्वारा पालिका कार्मिकों शशि कांत रामगोपाल व शब्बीर के विरुद्ध एस सी एस टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवा कर मुल्जिमो को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।
प्रकरण के तथ्य इस प्रकार से है-:-
=====================
किशन गोपाल परेवा ने अपनी कंस्ट्रक्शन फर्म के नाम से अजमेर रोड पर आवंटित पालिका भूमि पर चार दीवारी बनाने का ठेका लिया हुवा है परंतु उक्त भूमि पर कुछ लोगो ने अतिक्रमण कर रखा है जिससे चारदीवारी निर्माण कार्य नही हो पा रहा है।ठेकेदार परेवा द्वारा अतिक्रमण की सूचना ई ओ बसंत कुमार सैनी को दिए जाने पर उनके द्वारा अतिक्रमण हटवाने के लिए उपखंड अधिकारी केकड़ी को पत्र लिखने के निर्देश कनिष्ठ सहायक शशि कांत को दिए गए थे।
उक्त निर्देशो की पालना नही करने की ई ओ से बात करने और उपखंड अधिकारी केकड़ी को पुनः पत्र लिखने के निर्देश कनिस्ट सहायक शशिकांत को देने हेतु ठेकेदार परेवा ई ओ के पास गए तो ई ओ के चैम्बर के बाहर खड़े होकर कार्मिक शशिकांत राम गोपाल व शब्बीर दोनो की बाते सुन रहे थे।
ठेकेदार परेवा के ई ओ के चैम्बर से बाहर निकलते ही जाती सूचक शब्दो से तीनों कार्मिकों ने अपमानित किया और धक्के मारकर पालिका से बाहर निकाल दिया इस दौरान पार्षद जितेंद्र बोयत नवल दाधीच व आसिफ हुसैन ने बीच बचाव किया।
केकड़ी सिटी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।प्रकरण की जांच पुलिस उप अधीक्षक खींव सिंह कर रहे है।

error: Content is protected !!