बार चुनाव 2022 : महासचिव व सामाजिक व कल्याण सचिव पद पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला

बार चुनावो हुए रोचक-प्रचार हेतु लिया डिजिटल तकनीक का सहारा
=======================

सोनू
जैन
राठी
केकड़ी 24 मार्च*पवन राठी*
बार एसोसिएशन केकड़ी के तीन वर्षों बाद हो रहे चुनावो ने काफी रोचकता अख्तियार कर ली है। चुनाव प्रचार में प्रत्याशियों ने परंपरागत साधनों के अलावा डिजिटल तकनीक को अंगीकार किया है ।
25 मार्च को तीन पदों के लिए मतदान होगा।जिनमे अध्यक्ष -महासचिव और सामाजिक व कल्याण सचिव के पद है।
महासचिव पद पर विशाल सिंह राजपुरोहित-महेंद्र कुमार चौधरी व कमलेश शर्मा ने ताल ठोक रखी है और सभी का चुनाव प्रचार विभिन संसाधनों द्वारा चरम पर जा पंहुचा है।जातीय समीकरणों के अलावा एडवोकेट्स के चुनाव ग्रुप्स की महत्वपूर्ण भूमिका भी मतदाताओं को प्रभावित करेगी इसे नकारा नही जा सकता।तीनो प्रत्याशियों में जबरदस्त फाइट होगी यह अब निश्चित हो चुका है।विजय श्री किसका वरण करेगी किसका चेहरा खिलेगा और किसे मात खानी पड़ेगी किनके चेहरों की रौनक फीकी पड़ेगी यह फिलहाल भविष्य के गर्भ में दफन है।हां इतना जरूर कहा जा सकता है कि इस त्रिकोणीय संघर्ष में मुकाबला बहुत कांटे का है।
इसी प्रकार सामाजिक व कल्याण सचिव पद पर पवन कुमार राठी-सोनू सेन एवम सुनील जैन में त्रिकोणीय संघर्ष होगा।गौर तलब है कि विगत चुनावो में सोनू सेन को 8 मतों से पराजय का सामना करना पड़ा था।उक्त चुनावो में पहली बार महिला प्रत्याशी होने के कारण सेन को सहानुभूति के मत भी प्राप्त हुए थे इस बार ऐसा होता नजर नही आ रहा है।
सुनील जैन व्यावहारिक सुशील मिलनसार एवम सोसिअल व्यक्तित्व के धनी है।
तीसरे उम्मीदवार है 62 वर्षीय पवन राठी जिनके कार्य – व्यवहार और सक्रियता के अनेक अधिवक्ता कायल है।
इस प्रकार से सुनील जैन एवम पवन राठी में ही सीधी टक्कर मानी जा रही है।अब देखना यह है कि नंबर एक पर बार के 150 डबल ग्रेजुएट मतदाता किसे आसीन करते है।मतदाताओं द्वारा तय किया जाएगा कि सुनील जैन की मिलनसारिता और राठी की सक्रियता में से वो किसे पसंद करते है।

error: Content is protected !!