आक्रोशित पालिका कर्मियों ने शुरू की हड़ताल

पालिका कर्मी से गाली गलौच करने व राज कार्य मे बाधा डालने वाले के विरुद्ध पुलिस कार्यवाही नही होने से है आक्रोश
=======================
केकड़ी 25 मार्च (पवन राठी)नगरपालिका फेडरेशन से जुड़े कर्मचारियों द्वारा शुक्रवार से कार्य का बहिष्कार कर हड़ताल प्रारम्भ कर दी गई है।पालिका कर्मियों ने पालिका कार्यालय के सामने धरना दिया एवम प्रदर्शन किया।
पालिका कर्मचारी फेडरेशन अध्यक्ष रामगोपाल चौधरी एवम महा सचिव शब्बीर अहमद ने बताया कि कनिष्ठ सहायक शशिकांत के साथ गाली गलौच करने एवम राज कार्य मे बाधा उत्पन्न करने वाले ठेकेदार किशन गोपाल परेवा के विरुद्ध 4 दिन पूर्व सिटी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नही करने से पालिका कर्मियों में गहरा आक्रोश व्याप्त है और उनमें असुरक्षा की भावना घर कर गयी है।
इस संबंध में उपखंड अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक को भी प्रकरण की जानकारी दी जा चुकी है परंतु 4 दिनों में भी पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नही किये जाने पर कर्मचारियों को हड़ताल करने को मजबूर होना पड़ा।
इसके साथ ही चौधरी ने बताया कि यदि अब भी पुलिस द्वारा किसी ठेकेदार किशन गोपाल परेवा के विरुद्ध कार्यवाही नही की तो कर्मचारीगण आंदोलन को उग्र करेंगे।
कार्य हुवा प्रभावित:-
=============
पालिका के सभी कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से पालिका का समस्त कार्य ठप्प हो गया है जिससे आमजन को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।आमजन के छोटे छोटे कार्य भी नही हो पा रहे है।पालिका में आये लोगो को बेरंग वापस लौटना पड़ रहा है।

error: Content is protected !!