पालिका ने दिखाई संवेदन शीलता

पाइप लाइन के गड्ढों को भरवा समतल करवाया रोड
——————-
केकड़ी 18 मई (पवन राठी)अजमेर रोड पर चल रहे फोर लेन सड़क मार्ग का मुख्य उद्देश्य आमजन को राहत पंहुचाना रहा मगर ठेकेदार की घोर उदासीनता एवम लापरवाही से राहत की जगह आफत में तब्दील होता जा रहा है यह रोड और एक्सीडेंटल जॉन के रूप से जाने जाना लगा है।
सड़क पर फ़ॉर लेन के साथ साथ जलदाय विभाग द्वारा भी सड़क की खुदाई करवाई गई जिससे सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए और आये दिन एक्सीडेंट होने लगे इसके बावजूद भी कुम्भकर्णी निद्रा में सौये जिम्मेदार विभागों की नींद टूटने का नाम ही नही ले रही।
बुधवार को पालिका प्रशासन ने संवेदन शीलता दिखाते हुए पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढों को भरवा कर सड़क को समतल करवाने का कार्य प्रारंभ किया तब कंही जाकर कस्बे वासियों ने चेन की सांस ली।
इनका कहना है:-
“पालिका के अधिशाषी अधिकारी बसंत कुमार सेनी का कहना है कि उक्त सड़क पी डब्लू डी के अधीन आती है पालिका उसमे दखलंदाजी नही कर सकती है फिर भी आमजन को बढ़ती
दुर्घटनाओं से राहत दिलवाने के मकसद से पालिका ने उक्त सड़क पर पाइप लाइन के लिए खोदे गड्ढों को भरवा कर सड़क को समतल करवाने का कार्य जनहित शुरू करवाया गया है। जिससे हो रही दुर्घटनाओ पर रोक लग सके।’
क्षेत्र वासियों का कहना है कि सड़क निर्माण कार्य भी जरूरी है परंतु संबंधित ठेकेदार को भी अपनी जिम्मेदारी समझ कर उसका निर्वहन करना चाहिए।

error: Content is protected !!