हत्यारे की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग के साथ जाट समाज ने किया पर प्रदर्शन

आक्रोशित युवाओ ने अजमेर कोटा मार्ग पर लगाया जाम
———————————————
केकड़ी 23 मई (पवन राठी)विगत रात्री सरवाड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सूरजपुरा में केकड़ी निवासी सोनू डसानीया के गोली लगने से मौत हो गई थी।इससे गुस्साए जाट समाज के लोगो ने जिला चिकित्सालय की मोर्चरी के बाहर हत्यारे की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।समाज के आक्रोशित युवाओ ने अजमेर कोटा मार्ग पर जाम लगा दिया जिससे सड़क के दोनो और लंबी लंबी वाहनों की लाइन लग गई।
प्रदर्शनकारियों ने मृतक का शव हत्यारे की गिरफ्तारी नही होने तक लेने से मना कर दिया।
इस पर उपखंड अधिकारी विकास कुमार पंचोली और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने समझाइश की कि हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करने के पुलिस प्रयास कर रही है और मुआवजे का प्रकरण बनाकर जिला कलेक्टर को भेज दिया जाएगा।इस पर बात बनी और मेडिकल बोर्ड से मृतक के शव का पोस्ट मार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
ये है प्रकरण ==
===========
28 वर्षीय सोनू डसानीया अपने दोस्तों शंकर नागा कालू डसानीया के साथ परिचित की शादी में सूरजपुरा गया था।बिंदोरी में हवाई फायर किए जा रहे थे दो फायर सही तरह से हवा में हुए लेकिन तीसरे फायर की गोली सोनू के गले मे जा लगी और वह वंही गिर पड़ा जिसे लोगो ने जिला अस्पताल केकड़ी पंहुचाया जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
फायर करने वाला मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस की टीमें सरगर्मी से तलाश कर रही है अनेक संभावित स्थानों पर अब तक दबिश दी जा चुकी है।

error: Content is protected !!