विश्वभर में इंसानियत शर्मसार हुई – भा.ज.पा.

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर ने आज सिंगापुर में दिल्ली में गैंगरेप की शिकार मेडिकल की छात्रा दामिनी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि इस छात्रा की मृत्यु से सम्पूर्ण विश्वभर में इंसानियत शर्मसार हुई है।
भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत, पूर्व मंत्री श्रीकिशन सोनगरा विधायक अनिता भदेल, वासुदेव देवनानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविन्द यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष पूर्णाशंकर दशौरा, शिवशंकर हेड़ा, हरीश झामनानी, महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत, सोमरत्न आर्य, कैलाश कच्छावा, उपमहापौर अजीत सिंह, युवा मार्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीरज जैन, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह शेखावत, महिला मोर्चा अध्यक्ष जयन्ति तिवारी, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, सरोज जाटव, प्रचार मंत्री कंवल प्रकाश,      बी.पी. सारस्वत, सुभाष खण्डेलवाल, संजय खण्डेलवाल, रविन्द्र जसोरिया, आनन्द सिंह राजावत, नरपत सिंह, घीसू गढवाल, रमेश सोनी ने कहा कि पीड़ित छात्रा के स्वास्थ्य के लिये पूरे देश में मनोकामनाओं के साथ ही युवा वर्ग द्वारा व्यवस्था परिवर्तन की मांग को लेकर जबरदस्त आक्रोश चल रहा था। भा.ज.पा. नेताओं ने पीडित छात्रा की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए हत्या एवं गैंगरेप के दोषियों को मृत्युदण्ड देने की मांग की है।
भा.ज.पा. नेताओं ने मांग की है कि आज भी देश में अग्रेंजो के समय की तत्कालीन परिस्थितियों के अनुरूप कानून चलन में है, जो कि वर्तमान सन्दर्भ में उपयुक्त नहीं कहे जा सकते है अतः सरकार कानून में संशोधन कर ऐसे जघन्य अपराधों के लिये कठोर कानून बना कर शीघ्र ही लागू करे।
अरविन्द यादव, प्रवक्ता
मो. 9414252930
error: Content is protected !!