नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक नितिन चंद्रा की मैथिली फ़िल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ की शूटिंग भव्य मुहूर्त के साथ शुरू,इम्तियाज अली ने दी बधाई

नेशनल अवार्ड प्राप्त मैथिली फ़िल्म ‘मिथिला मखान’ के निर्देशक नितिन चंद्रा एक बार फिर से नई फिल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग आज ब्राह्मोतरा , मधुबनी में उगना महादेव के आस-पास के खूबसूरत लोकेशन पर भव्य मुहूर्त के साथ शुरू हो गया है. इस फिल्म का निर्माण भी मैथिली भाषा में हो रहा है, जिसमें एक बार फिर से कांति प्रकाश झा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके साथ दुर्गेश कुमार, निश्छल अभिषेक, राम बहादुर रेणु भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्माण चंपारण टॉकीज के बैनर तले हो रहा है. फ़िल्म की निर्माता हॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा एवं नितिन चंद्रा हैं.

वहीं, फिल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ को लेकर इसके निर्माता – निर्देशक नितिन चंद्रा ने बताया कि यह विशुद्ध मैथिली फिल्म है और फ़िल्म में काम कर रहे सभी थियेटर के कलाकार है, और ज्यादातर मिथिला के हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग एक भव्य सेट लगाकर किया जा रहा है. हमारी फिल्म की शूटिंग लगभग पंद्रह दिन तक चलेगी. चंद्रा ने कहा कि अपनी भाषा की फ़िल्म की शूटिंग मिथिला में करने से यहाँ की कलाकारों को मौका मिलता है, उनको अपनी प्रतिभा को दिखाने का भी अवसर प्राप्त होता है. साथ ही इससे यहाँ के लोग रोजगार से भी जुड़ेंगे.

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ कांति प्रकाश झा, दुर्गेश कुमार, निश्छल अभिषेक, राम बहादुर रेणु के साथ पीयूष कुमार, निभा झा, विजय, हेमेंद्र लाभ, मुन्नी, सूजीत, शिवानी झा भी फिल्म में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि नितिन चंद्रा की इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली ने अग्रिम शुभकामनाएं भेजी है. इम्तियाज ने कहा है कि नितिन बेस्ट विशेज फ़ॉर द न्यू फ़िल्म. मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ है. मुझे लगता है आप बहुत अच्छे डायरेक्टर हो. बहुत अच्छा काम करते हो और करते रहो.

error: Content is protected !!