घरों पर से गुजर रही विद्युत लाईन हटायी जाऐ

अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने विद्युत विभाग पर समस्याओं की अनदेखी किये जाने व उनके समाधान में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाया है। देवनानी ने इस सम्बंध में एवीएनएल के प्रबंध निदेशक पी.एस. जाट से मुलाकात कर प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान राज्य सरकार द्वारा जनसमस्याओं का त्वरित समाधान किये जाने के निर्देश दिये जाने के उपरान्त भी अजमेर में विद्युत समस्याओं का समाधान नहीं होने पर आपत्ति दर्ज करायी।
देवनानी ने बताया कि नागफणी बोराज रोड़ पर रिहायशी मकानों के ऊपर से 11 केवी की हाइटेंशन विद्युत लाईने गुजर रही है जिसके कारण क्षेत्र में दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है एवं क्षेत्रवासी इससे भयभीत रहते है। इसी प्रकार कुम्हार बावड़ी क्षेत्र में बर्फ फेक्ट्री के पास क्षतिग्रस्त पोल पर लगे ट्रांसफार्मर के कारण क्षेत्र में खतरा बना हुआ है जिससे कई जानवरों को करण्ट भी लग चुका है। इनके अतिरिक्त भी विभिन्न स्थानों पर व्याप्त विद्युत समस्याओं के बारे में बताये जाने के उपरान्त भी विभाग द्वारा समाधान हेतु गम्भीरतापूर्वक कार्यवाही नहीं की जा रही है।
देवनानी ने विद्युत विभाग के एम.डी. जाट को उनके विधान सभा क्षेत्र की समस्याओं के शीघ्र समाधान नहीं किये जाने पर क्षेत्रवासियों के साथ आन्दोलनात्मक कदम उठाये जाने की चेतावनी दी।

error: Content is protected !!