कांग्रेसियों ने इंदिरा जी की जयंती पर की पुष्पांजलि

अजमेर! देश की पहली महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेसियों ने आज स्टेशन रोड स्थित इंदिरा स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए ! इंदिरा जी की जयंती पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा राजस्थान बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन आयोजन एवं समन्वय समिति के सदस्य डॉ संजय पुरोहित के नेतृत्व में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर डॉ संजय पुरोहित ने कहा कि देश की एकता और अखंडता बरकरार रखने में इंदिरा गांधी जी का अतुलनीय योगदान रहा है। उन्होंने इस महान उद्देश्य के लिए अपने प्राणों का उत्सर्ग कर दिया। उनके कार्यकाल में भारत की सेना ने ऐतिहासिक शौर्य और पराक्रम का प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को पराजित किया और बांग्लादेश का निर्माण हुआ। इंदिरा जी ने देश को हरित क्रांति के माध्यम से आत्मनिर्भरता के मार्ग पर अग्रसर किया। इंदिरा जी का पूरा जीवन भारत को आत्मनिर्भर बनाने और विश्व के अग्रणी देशों की पंक्ति में खड़ा करने में समर्पित रहा।

इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव डॉ जी एस बुंदेला डॉ मयंक सुभम डॉ सतीश शर्मा डॉ सुरेश गर्ग अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग के जिलाध्यक्ष मामराज सेन कार्तिक शर्मा रोहित चौहान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!