मण्डा विद्यालय को लैपटॉप भेंट, शिक्षक स्वयं बने भामाशाह

केकड़ी 1 फरवरी (पवन राठी)। केकड़ी वध सभा के निकटवर्ती ग्राम मण्डा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को पूर्व प्रधानाध्यापक भगवानलाल जाट व अध्यापिका शबाना बानो ने लैपटॉप व उससे जुड़े अन्य संसाधन विद्यालय परिवार को भेंट किए। इस अवसर पर विद्यालय प्रबन्धन समिति की ओर से उनका अभिनन्दन किया गया। इस दौरान आयोजित समारोह में भामाशाह एवं पूर्व प्रधानाध्यापक भगवानलाल जाट एवं अध्यापिका शबाना बानो ने विद्यार्थियों को सम्बोधित किया एवं जीवन में सफल होने का मूल मंत्र बताया। उन्होंने कहा कि आज के समय में विद्यार्थियों को कम्प्यूटर का ज्ञान बहुत जरूरी है।
शिक्षक दिनेश कुमार वैष्णव ने बताया कि पूर्व में विद्यार्थियों के कम्प्यूटर ज्ञान एवं अन्य विभागीय ऑनलाइन कार्यों के लिए काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा था। फिर पूर्व प्रधानाध्यापक भगवान लाल जाट ने एक छोटे से आग्रह पर पच्चीस हजार रुपये एवं विद्यालय की अध्यापिका शबाना बानो ने ग्यारह हजार रुपये का सहयोग किया। शेष राशि विद्यालय के अन्य स्टाफ ने अपनी ओर से मिलाकर कुल पचास हजार रुपये की लागत से लैपटॉप व अन्य संसाधन मंगवाकर विद्यालय में भेंट किए।
समारोह के दौरान भगवान लाल जाट ने विद्यालय के प्रार्थना स्थल की मरम्मत के लिए भी पांच हजार रुपये की घोषणा की। समारोह के अन्त में विद्यालय के प्रधानाध्यापक परमानन्द पारीक एवं शारीरिक शिक्षक राजेश कुमार उपाध्याय ने सभी भामाशाहों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक दिनेश कुमार वैष्णव ने किया।
इस दौरान विद्यालय प्रबन्धन समिति की अध्यक्ष मीरा बाई बैरवा, अध्यापिका रीना कुमारी, सुनिता चौधरी, आंगनबाड़ी कर्मचारी लीला देवी दरोगा, छात्राध्यापक सांवरा लाल माली, रिंकू दरोगा सहित विद्यालय के विद्यार्थी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!