*आम आदमी पार्टी, अजमेर का धरना लगातार तीसरे दिन भी जारी*

प्रशासन की ओर से मरीजों के लिए व्यवस्थाएं अभी तक ठीक नहीं*
*ना पीने को पानी ना हवा, पंखे, एसी, वाटरकूलर बन्द, मरीजों की स्थिति बदहाल*
*जब तक स्थिति सुधर नहीं जाती तब तक जारी रहेगा धरना, आन्दोलन की गति और तेज करेंगें- त्रिवेन्द्र पाठक*

सोमवार। आम आदमी पार्टी का धरना लगातार तीसरे दिन भी जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में जारी रहा आम आदमी पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने आज आपातकालीन वार्ड के गेट पर नारे बाजी व प्रदर्शन किया। प्रशासन को लगातार तीन दिन से सम्पर्क कर कार्य करवाने में लगे हुए हैं परन्तु प्रशासन की ओर से किसी प्रकार से कार्य में गति नहीं बढाई गई है।

इस मौके पर आप अजमेर लोकसभाध्यक्ष त्रिवेन्द्र पाठक ने मिडिया को सम्बोधित करते हुए बताया कि हम लगातार प्रशासन से मरीजों की सुविधाओं के लिए शांतिपूर्ण तरीके से धरना देकर प्रयास कर रहें है लेकिन प्रशासन की ओर से सिर्फ आश्वासन देकर धरने से उठाने की कोशिश की जा रही है मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि हम तब तक धरना जारी रखेंगे जब तक मरीजों के लिए हवा, पानी की सुविधाएं पूर्ण रूप से ठीक नहीं हो जाती। प्रशासन से बात चीत के दोहरान जानकारी मिली कि पंखे और एसी के लिए तो मेन्टेनेन्स का ठेका दिया गया है परन्तु अभी तक वाटर कूलर ठीक करने के लिए टेंडर भी नहीं हुआ ऐसी परिस्थितियों में सरकार को संज्ञान लेने की आवश्यकता है परन्तु मुख्यमंत्री केवल जुमलों में सरकार चला रहे हैं आम जन हितार्थ कोई कार्य जमीनी स्तर पर नहीं हो रहे हैं। हम प्रशासन को आगाह कर रहे हैं कि यदि कार्य की गति नहीं बढाई जाती है तो आम आदमी पार्टी, उग्र प्रदर्शन के लिए भी विवश हो सकती है जिसकी सारी जिम्मेदारी हाॅस्पीटल प्रशासन की होगी।

महिला शक्ति की प्रदेश उपाध्यक्ष मीना त्यागी जी ने कहा कि जैसा कि आप सभी को पता है आम आदमी पार्टी दो दिन से लगातार धरना दे रही है आज धरने का तीसरा दिन है उसके बावजूद भी जिन वार्डो में प्रॉब्लम जायदा आ रही थी उनकी स्थिति वैसी ही लोग गरमी से बेहाल है एसी,वाटर कूलर और वार्ड के पंखे तक खराब है लोग घरों से कूलर पंखे तक साथ ले कर आ रहे हैं। जब तक अस्पताल प्रशासन नही सभी व्यवस्था सुचारू नहीं करायेगा आम आदमी पार्टी तब तक धरने पर बैठी रहेगी। आम आदमी पार्टी आमजन के हित में कार्य करती है और करती रहेगी और ये आमजन से जुड़ा मुद्दा है जिसके लिए आम आदमी पार्टी धरने पर बैठी है ।

अजमेर आप शहर जिला अध्यक्ष रवि बालोटिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आज हम लगातार 3 दिन से अजमेर संभाग के सबसे बड़े अस्पताल में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं परंतु अभी भी प्रशासन सोया हुआ है और ध्यान नहीं दे रहा है जो की बड़ी शर्मनाक बात है हमारे पूरे अजमेर शहर के लिए, अस्पताल में हृदय रोग विभाग में डिजीटल जनरेटर को आए करीब दो वर्ष पूरे हो जाने पर भी उसे अभी तक शुरू नहीं किया गया है, जबकि हृदय रोग के मरीजों की स्थितियों को देखते हुए उसे तुरन्त शुरू करवाया जाना चाहिए, भीष्ण गर्मी में पंखे बन्द होने से तथा एसी खराब होने के कारण अस्पताल के वार्डों में भर्ती मरीजों को परेशानी का सामना करना पड रहा है इन सब परेशानियों को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार तीन दिन धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

अजमेर शहर जिला कार्यक्रम प्रभारी आफाक अली,संदीप संगत, प्रीतम, नारायण सैन, रेनू गुप्ता, लवनेश वर्मा, शिवराज सिंह,वरुण तवर, आशु विजय, इंद्रकुमार, रवि कुमार, अफजल अख्तर वह अन्य कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

*पृथ्वी सिंह नरूका*
*मीडिया प्रभारी*
*No – 8875822922*
*Email – [email protected]*

*आम आदमी पार्टी, अजमेर*

error: Content is protected !!