भाजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर करें मोदी सरकार की उपलब्धियों का प्रचार

-भाजपा आईटी सेल व सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक को देवनानी व प्रदेश भाजपा मंत्री अशोक सैनी ने किया संबोधित
-अगले छह दिन तक सोशल मीडिया पर लगातार चलाएं पोस्ट, लोगों से आमसभा में आने के लिए करें अपील

अजमेर, 25 मई। भाजपा आईटी सेल व सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन के नौ वर्ष पूरे होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान और प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कुशासन व जनविरोधी नीतियों का खुलासा सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर करें। साथ ही मोदी की 31 मई को अजमेर में होने वाली आमसभा में आने के लिए लोगों से अपील करें।
यह बात पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी और भाजपा के प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने गुरूवार को होटल के.सी. इन में भाजपा आईटी सेल व सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। देवनानी ने कहा कि आईटी सेल व सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ता अगले छह दिन तक सोशल मीडिया को मोदीमय बनाने के लिए पूरी तरह जुट जाएं। उन्होंने कहा कि वर्तमान दौर में सोशल मीडिया लोगों तक पहुंचने का सबसे अच्छा साधन हैं। कमोबेश हर व्यक्ति किसी न किसी रूप में सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है। इसलिए हम अपनी बात को आसानी से सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचा सकते हैं।
देवनानी ने कहा कि इस काम में विशेष रूप से आईटी सेल और सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं की महत्ती भूमिका है, जिसे उन्हें पूरी मुस्तैदी के साथ निभाना है। उन्होंने कहा कि फेसबुक, ट्विटर, वाट्सअप, इंस्टाग्राम, फेसबुक पेज, टेलीग्राम आदि सोशल मीडिया के बहुत ही विस्तृत और विकसित प्लेटफार्म हैं। इन सभी प्लेटफार्म पर मोदी की नौ साल की उपलब्धियों से जुड़ी सभी पोस्ट डालें, जिनमें विस्तार से उपलब्धियों की जानकारी दी जाए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धियों का बेहतर तरीके से बखान करने के साथ कांग्रेस सरकार की नाकामियों और कुशासन का भी जमकर खुलासा करें, ताकि जनता को यह पता चल सके कि कांग्रेस सरकार किस तरह तुष्टिकरण और जनविरोधी नीतियों पर काम कर रही है।
भाजपा के प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता सकारात्मक पोस्टें डालकर जनता का मानस इस तरह बनाएं, ताकि अगले विधानसभा चुनाव तक जनमानस पूरी तरह भाजपा के प़क्ष में बन जाए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने का काम अगले छह दिन यानी 31 मई तक बिल्कुल नहीं रूकना चाहिए।
सोशल मीडिया के जिला प्रभारी व शहर भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि हम पूरी सजगता के साथ पोस्ट डालें। सभी पोस्ट का उद्देश्य यह हो कि ज्यादा से ज्यादा आमजन भाजपा से जुड़े और मोदी की आमसभा में आने के लिए आतुर हो। बैठक को सोशल मीडिया विभाग के संयोजक अनुपम गोयल, जिला संयोजक अनिल असनानी ने भी संबोधित किया। संचालन मीडिया प्रभारी अनीश मोयल ने किया। बैठक में भाजपा के अजमेर प्रभारी वीरम देव सिंह, रचित कच्छावा, सर्वेश बजाज, सलीम मोहम्मद, अनुज माथुर, श्वेता शर्मा, लक्ष्मी यादव, राजवीर कुमावत, अनुभव शर्मा, संजय चौहान आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!