मोदी की आमसभा के लिए बूथ स्तर तक नागरिकों से घर-घर जाकर संपर्क करने का महाअभियान चलाएं-देवनानी

-देवनानी ने भाजपा पार्षदों व पार्षद प्रत्याशियों को दिया मोदी की आमसभा में नागरिकों को ले जाने का लक्ष्य
-पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में नागरिकों की भागीदारी तय करने के लिए निष्ठा से जिम्मेदारी निभाएं

वासुदेव देवनानी
अजमेर, 25 मई। पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी ने उत्तर विधानसभा क्षेत्र के सभी पार्षदों व पार्षद प्रत्याशियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को अजमेर में होने वाली आमसभा को सफल बनाने के लिए जी-जान से जुटने का आह्वान किया है। उन्होंने सभी से पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा ज्यादा से ज्यादा नागरिकों की आमसभा में भागीदारी तय करने और नागरिकों को सभास्थल तक ले जाने की जिम्मेदारी पूरी निष्ठा से निभाने के लिए कहा।
देवनानी ने गुरूवार की शाम अपने निवास पर आयोजित पार्षदों व पार्षद प्रत्याशियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने शासन के नौ वर्ष पूरे होने पर इस गौरवशाली दिन को अजमेर की जनता के बीच मना रहे हैं। इसलिए हम सभी का दायित्व है कि हम इस दिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पार्षद और पार्षद प्रत्याशी को अपने-अपने वार्डों से बड़ी संख्या में नागरिकों को सभास्थल ले जाने के लिए अगले छह दिन तक कड़ी मेहनत करनी होगी।
देवनानी ने पार्षदों व पार्षद प्रत्याशियों से कहा कि वे अपने-अपने वार्डों में महासंपर्क अभियान चलाएं। बूथ स्तर तक जाकर कार्यकर्ताओं और सभी नागरिकों से घर-घर जाकर संपर्क करें। उन्होंने कहा कि जब हम नागरिकों से उनके घर जाकर संपर्क करते हैं, तो उनका पार्टी और हमारे साथ आत्मीय लगाव बढ़ता है। यही लगाव आगे चलकर उन्हें भाजपा से जोड़े रखता है। उन्होंने सभी पार्षदों और पार्षद प्रत्याशियों को अपने-अपने वार्डों से नागरिकों को आमसभा में ले जाने का लक्ष्य भी दिया।
बैठक में शहर भाजपा अध्यक्ष रमेश सोनी, मनोज मानमानी, ज्ञान सारस्वत, प्रतिभा पाराशर, सुरेश नवाल, अनिल नरवाल, सुभाष जाटव, अंजलि ढंझा, राजू साहू, हेमलता बंसल, भारती श्रीवास्तव, आदित्य ढलवाल, रिंकू जादम, नलिनी शर्मा, अशोक मुद्गल, डिम्पल शर्मा, के.के. त्रिपाठी, गोपाल शर्मा, प्रियंका सांखला, रूबि जैन, प्रकाश बंसल, गंगाराम सैनी आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!