नया बाजार चौपड़ पर दीपदान और आतिबाजी

वासुदेव देवनानी
अजमेर, 28 मई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को होने वाली आमसभा के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से रविवार की शाम नया बाजार चौपड़ पर भाजपा पार्षदों की ओर से दीपदान कर आतिशबाजी की गई। इसके साथ ही व्यापारियों, दुकानदारों और नागरिकों को पीले चावल व पत्रक बांटकर आमसभा में भाग लेने का न्योता दिया गया।
पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने पीले चावल और पत्रक बांटे। नया बाजार चौपड़ को भाजपा के झंडों से सजाया गया। यहां काफी संख्या में मोदी की सभा से संबंधित होर्डिंग्स और मोदी के कटआउट लगाए गए हैं। इस मौके पर शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी, जिला मंत्री राजेश शर्मा, मण्डल अध्यक्ष प्रकाश बंसल, महेन्द्र जादम पार्षद अशोक मुदगल, के.के. त्रिपाठी, राजू साहू, भारती श्रीवास्तव, ललित अग्रवाल, राजेन्द्र गहलोत, रचित कच्छावा आदि मौजूद रहे।

देवनानी ने माकड़वाली के ग्रामीणों से मोदी की सभा में भाग लेने का किया आग्रह
अजमेर, 28 मई। जिला परिषद की ओर से रविवार को ग्राम माकड़वाली में आयोजित शिविर में पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी ने उपस्थित हजारों ग्रामीणों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को कायड़ विश्राम स्थली पर होने वाली आमसभा में बड़ी संख्या में भाग लेने का आग्रह किया। उल्लेखनीय है कि ग्राम माकड़वाली उत्तर विधानसभा क्षेत्र में आता है।

error: Content is protected !!