उत्तर क्षेत्र को बनाया मोदीमय व भाजपामय-देवनानी

-मोदी की अजमेर यात्रा व आमसभा को यादगार और ऐतिहासिक बनाने के लिए उत्तर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाई पूरी ताकत
-उत्तर क्षेत्र के विभिन्न मार्गों, चौराहों, सर्किलों, तिराहें, नुक्कड़ों और प्रमुख स्थानों पर मोदी के स्वागत के लिए लगाए गए हैं होर्डिंग्स, पोस्टर, बैनर, भाजपा के झंडे
-उत्तर क्षेत्र से नागरिकों को सभा स्थल तक ले जाने-लाने के लिए लगाई जाएगी 225 बसें
-तीन सौ से अधिक कारों व डेढ़ हजार से अधिक मोटर साइकिलों से कार्यकर्ता और नागरिक सभा में पहुंचेंगे
-युवा मोर्चा के कार्यकर्ता समूह के रूप में ढोल-ढमाके के साथ नाचते-गाते हुए पहुंचेंगे

वासुदेव देवनानी
अजमेर, 30 मई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुधवार को अजमेर आगमन और कायड़ विश्राम स्थली में होने वाली विशाल आमसभा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं में नहीं, पूरे जिले के लोगों में भारी उत्साह है। आमसभा को सफल बनाने के लिए अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में नागरिकों के संपर्क साधने का अभियान मंगलवार की शाम तक चला। पूरे उत्तर क्षेत्र को भाजपामय और मोदीमय बनाया गया है। अपने शासनकाल के नौ साल पूरे होने पर मोदी इस दिन को मनाने के लिए अजमेर आ रहे हैं।
पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि मोदी की अजमेर यात्रा व आमसभा को यादगार और ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। पूरे उत्तर क्षेत्र के विभिन्न मार्गों, चौराहों, सर्किलों, तिराहें, नुक्कड़ों और प्रमुख स्थानों पर मोदी के स्वागत के लिए होर्डिंग्स, पोस्टर, बैनर, भाजपा के झंडे लगाए गए हैं। सर्किलों पर चारों तरह भगवा कपड़ों से सजावट की गई है। मार्गों के दोनों और डिवाडरों पर भाजपा के झंडे लगाए गए हैं।
देवनानी ने बताया कि मोदी की सभा को सफल बनाने के लिए शहर के प्रतिष्ठित और प्रबुद्ध नागरिकों से संपर्क साधा। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा महावीर सर्किल से क्लॉक टॉवर स्थित शहीद स्मारक तक पैदल रैली निकाली गई। महिला मोर्चा की ओर से विभिन्न कार्यक्रमों आयोजित करने के साथ वाहन रैली निकाली गई। उत्तर क्षेत्र में भाजपा के चारों मंडलों के अधीन सभी वार्डों और शक्ति केंद्रों पर बैठकें की गईं। विभिन्न वर्गों से संपर्क साधने से भारी समर्थन मिल रहा है। सभी वार्डों में मंगलवार को भी नागरिकों से संपर्क कर उन्हें पीले चावल और निमंत्रण पत्र बांटे गए।
देवनानी ने बताया कि उत्तर क्षेत्र से नागरिकों को सभा स्थल तक ले जाने-लाने के लिए 225 बसों और तीन सौ से अधिक कारों की व्यवस्था की गई है। करीब डेढ़ हजार से अधिक मोटर साइकिलों से कार्यकर्ता और नागरिक सभा में पहुंचेंगे। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता समूह के रूप में ढोल-ढमाके के साथ नाचते-गाते हुए पहुंचेंगे।

error: Content is protected !!