पीएम मोदी गारंटी के आगे गहलोत की गारंटी कुछ भी नही- देवनानी

समाज के हर वर्ग के लिए पीएम मोदी ने खुलकर की सेवा- देवनानी
सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र से लड़ेंगे चुनाव- देवनानी

वासुदेव देवनानी
अजमेर 6 नवंबर। अजमेर उत्तर से भाजपा प्रत्याशी वासुदेव देवनानी ने सोमवार को बयान जारी करते हुए कहा की भाजपा यह चुनाव सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ लड़ रही है। देवनानी ने कहा की पीएम मोदी ने अपने नौ साल के बेमिसाल कार्यकाल में समाज के हर वर्ग की खुलकर सेवा की है और हर उपेक्षित को संरक्षित कर सामाजिक सुरक्षा देने का काम किया हैं स देवनानी ने कहा की कोरोना की मार झेल रहे देश के 80 करोड़ परिवारों को खाद्यान सुरक्षा योजना में पिछले तीन साल से मुफ्त राशन मिल रहा था जिसे अब बढ़ाकर अगले पांच साल तक निशुल्क जारी रखने का फैसला लिया है जिससे जरूरतमंदों को काफी फायदा मिलेगा। इसके साथ ही देश की महिलाओं को बड़ी राहत देते हुए पीएम मोदी ने घरेलू रसोई सिलेंडर की कीमतों में भी 500 रुपए की छूट देकर देश की 33 करोड़ महिलाओ को सौगात दी और 75 लाख महिला परिवारों को उज्जवल योजना के तहत नए कनेक्शन देने का फैसला लिया। देवनानी ने कहा की पीएम मोदी ने विश्वकर्मा जयंती के मौके पर देश के विश्वकर्मा बंधुओ के लिए 13 हजार करोड़ के फंड के साथ विश्वकर्मा योजना लागू कर उन्हे न्यूनतम ब्याज पर बिना गारंटी ऋण योजना शुरू की जिससे पारंपरिक शिल्पकारों और कारीगरों को बड़ी राहत मिली है। इस योजना के दायरे में बुनकर,सुनारों,लोहारो,कपड़े धोने वाले श्रमिको, नाई सहित पारंपरिक शिल्पकारों और कारीगरों के 30 लाख परिवारों को फायदा मिलेगा।
देवनानी ने कहा की इसके उलट गहलोत सरकार ने पिछले पांच सालो में प्रदेश की जनता को देने की बजाय दोनो हाथो से उसे लूटने का काम किया है। देश में सबसे महंगा पेट्रोल डीजल प्रदेश में मिल रहा है जिससे ना सिर्फ उपभोक्ताओं की कमर टूट रही है बल्कि इससे जुड़े व्यापारियों को भी आर्थिक हानि का सामना करना पड़ रहा है। देवनानी ने कहा की कांग्रेस ने 2018 के अपने घोषणा पत्र में बिजली की दरें नही बढ़ाने का वादा किया था लेकिन इन पांच सालो में 9 बार बिजली की दरें बढ़ाई है। किसानों का लोन माफ करने का भी वादा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ उल्टा कई किसानों की जमीन कुर्की के आदेश निकाले गए। इतना ही नहीं, प्रदेश के युवा बेरोजगारो के लिए भत्ता देने का वादा भी किया गया लेकिन आज तक उसे पूरा नही किया गया।
देवनानी ने कहा की जनता पीएम मोदी और गहलोत की गारंटी में अंतर जमीनी स्तर पर समझ रही है और इन चुनावों में कांग्रेस को हराने की गारंटी दे रही है जिससे प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बने और राज्य एक बार फिर खुशहाल और विकसित राज्यों की श्रेणी में अग्रिम पंक्ति में खड़ा हो सके।

error: Content is protected !!