*सेवा सप्ताह – महावीर इंटरनेशनल रॉयल ने वृद्धाश्रम में किया सेवा कार्य*

ब्यावर। सेवा कार्य में अग्रणी महावीर इंटरनेशनल रॉयल द्वारा अपने एक वर्ष पूर्ण होने पर सेवा सप्ताह के रूप में बनाया जा रहा हैं। सहसचिव योगेंद्र मेहता ने बताया की संस्था अपने प्रथम वार्षिकी के अवसर पर संस्था सदस्यों के सहयोग से सेवा सप्ताह का आयोजन कर रही हैं।

अमित बाबेल और धनेन्द्र डोसी ने बताया कि सेवा सप्ताह की कड़ी में ब्रह्मानन्द धाम में संचालित वृद्धाश्रम में वृद्धजनों को भोजन एवं वाकिंग स्टिक का वितरण किया गया। जिसके लाभार्थी संदीप एवं सारिका खींचा परिवार रहा।

अपील साँखला एवं रूपचंद नाहर ने बताया कि संस्था अपने निर्माण के पहले दिवस से ही सेवा के कार्य कर रही है, जो अनवरत चालू हैं। संस्था का हर सदस्य अपने परिवार के हर आयोजन को सेवा के साथ मनाता है जो हर सामाजिक संस्था सदस्यों के लिये अनुकरणीय हैं।

मुकेश बाफना ने बताया कि कल संजय स्पेशल स्कूल एवं दिव्य ज्योति स्कूल में अध्ययनरत विशेष एवं दिव्यांग बच्चों को भोजन सेवा की जाएगी। 7 अप्रेल को संस्था द्वारा अरिहंत भवन में दिलीप – वसन्ता भंडारी परिवार के सहयोग से विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा हैं। जिसमें संस्था सदस्यों के अलावा शहरवासियों द्वारा रक्तदान किया जाएगा।

इस अवसर पर पदमा देवी खींचा, संदीप खींचा, अशोक रांका, दिलीप भंडारी, योगेंद्र मेहता, नरेंद्र सुराणा, मोहित कांठेड़, बाबूलाल आच्छा, अक्षय बिनायकिया, अभिषेक नाहटा, जितेन्द्र धारीवाल, अशोक पालडेचा, रूपेश कोठारी, अमित बाबेल, रोहित मुथा, सुरेन्द्र रांका एवं बह्मानन्द धाम के मोहनलाल बजाज, जगदीश रायपुरिया आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!