कांग्रेसियों ने की प्रधानमंत्री मोदी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के कुलदीप कपूर फकरे मोईन शिवकुमार बंसल महेश चौहान अशोक बिंदल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस मुजरा करें के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की है।

कांग्रेसियों ने प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह की भाषा बोल रहे हैं ऐसी बातें किसी प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती है।

कांग्रेसियों ने कहा कि “म” से मोदी जी को…।”म” से मटन मछली, मुग़ल मंगलसूत्र मुजरा” तो याद आता है… ।पर “म” से “मर्यादा” याद नहीं आती है।जो प्रधानमंत्री पद के लिए होनी चाहिए !

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे चुनाव में असल मुद्दों जैसे महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक असमानता पर आधारित कैंपेन नहीं किया। मोदीजी को इस चुनाव में अपने 10 साल की तथाकथित उपलब्धियों जैसे नोटबंदी, जीएसटी, अग्निवीर, कृषि कानून, PSUs के निजीकरण, सरकारी तानाशाही का विरोध करने वाले पत्रकारों और छात्र नेताओं पर NSA, पेट्रोल-डीजल 100 रु पार, गैस सिलेंडर 1100 रु पार करने, बैंक लोन की EMIs बढ़ाने आदि के नाम पर कैंपेन करना चाहिए। आखिर जनता को उन्हें अपनी इन उपलब्धियों को तो गिनाना चाहिए जिससे जनता इन्हें ध्यान रखकर वोट दे।

डाॅ राजकुमार जयपाल
9414400000

error: Content is protected !!