कोटा में कांग्रेस नेताओं पर झुठे मुकदमे दर्ज करने की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर ।अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन महासचिव शिवकुमार बंसल श्याम प्रजापति महेश चौहान अशोक बिंदल ओबीसी विभाग के अध्यक्ष मामराज सेन देहात सेवा दल अध्यक्ष जयशंकर चौधरी आदि कांग्रेसी नेताओं ने कोटा में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सुप्रीमो गोविंद सिंह डोटासरा राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली एवं अन्य नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करने की कड़े शब्दों में निंदा की है ।

कांग्रेसी नेताओं ने प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि राजस्थान में आम जनता की जन समस्याओं के लियॆ कांग्रेस का कार्यकर्ता सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएगा और जन समस्याओं के लिए मजबूती से आवाज उठायेगा ।

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी की भ्रष्ट प्रदेश सरकार की शह पर पुलिस प्रशासन ने झूठे मुकदमे दर्ज कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डराने का प्रयास कर रही है । भाजपा की प्रदेश सरकार द्वारा कांग्रेसियों पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर कायरता पूर्वक कार्रवाई की है।

उन्होंने कहा कि आम जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करने के लिए कांग्रेस का कार्यकर्ता हमेशा तत्पर रहेगा फर्जी मुकदमा से नहीं डरता है और जेल जाने की हिम्मत भी रखता है !

प्रेषक:
विजय जैन
9414002529

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!