डॉक्टर्स डे की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक समारोह व वरिष्ठ चिकित्सकों का होगा सम्मान

अजमेर 29 जून । विश्व डॉक्टर्स डे (1 जुलाई) के उपलक्ष में प्राइवेट मेडीकल प्रेक्टीशनर्स सोसायटी, अजमेर व सी के बिड़ला हॉस्पिटल्स जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में डॉक्टर्स डे सम्मान समारोह का आयोजन रविवार 30 जून को किया जायेगा।
प्राइवेट मेडीकल प्रेक्टीशनर्स सोसायटी अजमेर के प्रेसीडेंट डॉ जे एल गार्गिया ने इस आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह आयोजन डॉक्टर्स डे की पूर्व संध्या के उपलक्ष में होटल ग्रेड जीनिया में रविवार 30 जून को सायं 5 बजे आयोजित किया जायेगा जिसमें अजमेर संभाग के सभी डॉक्टर्स को आमंत्रित किया गया है। यह समारोह चिकित्सा के साथ समाज सेवा करने वाले 70 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ चिकित्सकों के सम्मान और प्राइवेट मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर्स को उनकी सराहनीय सेवाओं के लिए अलंकृत करने में किया जाएगा। कार्यकारिणी के सदस्यों की ओर से विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जायेंगे तथा प्रतियोगिताओं एवं उनमें विजेता को पुरूस्कृत करने के साथ ही पारिवारिक स्नेह मिलन व स्नेह भोज भी होगा। इस आयोजन में प्राइवेट मेडीकल प्रेक्टीशनर्स सोसायटी अजमेर के जनरल सेक्रेटरी डॉ कुलदीप शर्मा, वाइस प्रेसीडेंट डॉ पंकज तोषनीवाल, कोषाध्यक्ष डॉ प्रतीक कोठारी सहित सहित जिले के कई डॉक्टर्स उपस्थित रहेंगे।
डॉक्टर कुलदीप शर्मा ने बताया की आयोजन में अजमेर जिले के सभी डॉक्टर्स को आमंत्रित किया गया है और उनके लिए किसी भी तरह के पास की जरूरत नही रहेगी।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!