लखावत चितौड़ व प्रो. सारस्वत प्रतापगढ़ जिले के प्रभारी नियुक्त

o s lakhawat 1-18.6.12BP SARASWATअजमेर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे सिंधिया के नेतृत्व में सुराज संकल्प यात्रा 4 अप्रेल 2013 से चारभुजा राजसमंद से प्रारम्भ हो रही है। यात्रा के प्रभावी ढंग से संगठनात्मक रूप से निकलने के लिये अजमेर के श्री औंकार सिंह लखावत को जिला चितौड़ व प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत को प्रतापगढ़ जिले का प्रभारी नियुक्त किया गया है। श्री लखावत व सारस्वत इन दोनों जिलों में यात्रा की तिथियों तक मंडल, मोर्चा व प्रकोष्ठों की संगठनात्मक बैठक लेगें।
इस सन्दर्भ में एक बैठक निम्बाहेड़ा में चितौड़ तथा प्रतापगढ़ की सामुहिक बैठक सम्पन हुई। जिसमें यात्रा के प्रदेश संयोजक व सांसद भूपेन्द्र यादव व राजेन्द्र सिंह राठौड़ उपस्थित थे। इस बैठक में लखावत जी ने कहा कि काग्रेंस को उखाड फैकने के लिये हर कार्यकर्ता तैयार हो जाये और हमें एक लक्ष्य वसुन्धरा राजे को हमें मुख्यमंत्री बनाना है। यह प्रत्येक कार्यकर्ता संकल्प ले। ये अवसर पर श्री सारस्वत ने कहा कि कागं्रेस के भ्रष्टाचार और बढ़ती मंहगाई से आमजन त्रस्त है ऐसी स्थिति में प्रदेश की जनता को इस कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिये आगामी विधानसभा चुनाव तक कार्यकर्ताओं को जन-जागरण अभियान में एकजुट होकर लगना हेागा और सुराज संकल्प यात्रा के लिये समाज के सभी वर्गो को इस यात्रा से जोड़ना हेागा। इस अवसर पर श्री भूपेन्द्र यादव ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि 04 अप्रेल 2013 को चारभूजा में श्रीमती वसुन्धरा राजे की यात्रा के शुभारंम्भ के अवसर पर दोनों जिलों से अधिकत्म संख्या में पहुंचे। श्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की जनता श्रीमती वसुन्धरा राजे की देख रही है प्रदेश की जनता चाहती है कि प्रदेश फिर अग्रणी पक्ति में खड़ा हो।
इस अवसर पर चितौड़ के जिलाध्यक्ष श्री सी.पी. जोशी, प्रतापगढ़ के जिलाध्यक्ष श्री धनराज शर्मा, पूर्व विधायक एवं पूर्व सांसद श्री चन्द्र कृपलानी, इन्द्रमल सेठीया, भैरू सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती भगवती झाला, अजमेर जिला प्रचार मंत्री कंवल प्रकाश आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।
-कंवल प्रकाश किशनानी
जिला प्रचार मंत्री
भा.ज.पा.शहर जिला अजमेर

error: Content is protected !!