नैतिक पतन हैं महिला अत्याचार का कारण – सैनी

kekri samacharकेकड़ी। देश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का प्रमुख कारण मानव का नैतिक पतन हैं। ये उद्गार अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्ेट संख्या 1 प्रेमलता सैनी ने ग्राम पारा में आयोजित विधिक साक्षरता शिविर में व्यक्त किये।
इस अवसर पर श्रीमति सैनी ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर खैद व्यक्त करते हुए कहा कि महिलाओं को ओर अधिक जागरूक होना पड़ेगा तथा साथ ही उन्हे विविध कानूनों की जानकारी भी प्रदान की। इस शिविर को संबोधित करते हुए एसीजेएम सख्या 2 रंजन सिंह ने बाल विवाह को अभिशाप बताते हुए समाज के समक्ष एक गंभीर चुनौती बताया हैं। इसके साथ ही उन्होने महिला अत्याचार अधिनियम,घरेलू हिंसा,भरण पोषण सहित विविध कानूनों की जानकारी उपस्थित आमजन को प्रदान करते हुए कहा कि प्रचलित कानूनों का अधिक से अधिक लाभ उठाये। शिविर का आयोजन तालुका विधिक सेवा समिति के तत्वावधान में किया गया था।
साधारण सभा 2 की

पंचायत समिति केकड़ी की साधारण सभा 2 मई को दोपहर 1 बजे पंचायत समिति सभागार में आयोजित होगी। विकास अधिकारी मोहित दवे ने बताया कि साधारण सभा में गत बैठक की पुष्टि सहित बजट पर अनुमोदन प्राप्त किया जायेगा तथा विद्युत एवं पेयजल के मुद्दों पर विचार विमर्श किया जायेगा। इसके साथ ही अध्यक्ष की अनुमति से अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किया जायेगा। बैठक की अध्यक्षता प्रधान पुष्पकंवर शक्तावत द्वारा की जायेगी।
क्रिकेट प्रतियोगिता प्रारंभ

रॉक स्टार क्रिकेट लीग के तत्वावधान में क्रिकेट प्रतियोगिताओं का शुभारंभ खुशीराज चौधरी के मुख्य आतिथ्य एवं किशनगोपाल कुमावत के विशिष्ट आतिथ्य में संपन्न हुआ। इस प्रतियोगिता में कुल 15 टीमें भाग लेगी उद्घाटन मेच बी.आर व रॉक स्टार क्लब के बीच खेला गया,जिसमें रॉक स्टार ने बीआर क्लब को हराया।

पीयूष राठी

error: Content is protected !!