माकड़वाली में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित

devnani1अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कोर्ट परिसर में जाकर अधिवक्ताओं से सम्पर्क कर आगामी 05 जून को श्रीमती वसुन्धरा राजे जी के नेतृत्व में अजमेर आ रही सुराज संकल्प यात्रा के अवसर पर आजाद पार्क में आयोजित आमसभा में आने के लिए आमंत्रित किया।
देवनानी ने बताया कि कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति तथा प्रदेश में सुराज के संकल्प के साथ वसुन्धराजी के नेतृत्व में आ रही यात्रा के प्रति अजमेर के वकीलों ने भी अपना पूरा समर्थन देने का विश्वास दिलाया। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के शासन में प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार, व्याप्त बेरोजगारी, बेकाबू महंगाई तथा हर स्तर पर अजमेर की उपेक्षा किये जाने के कारण यहंा के अभिवक्ताओं में आमजन की भांति रोष व्याप्त है।
देवनानी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सुराज संकल्प यात्रा को लेकर भाजपा पर की जा रही टिप्पणीयों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में सुशासन व सुराज के लिए भाजपा ही एक मात्र विकल्प है तथा कांग्रेस की संदेश यात्रा उसकी विदाई यात्रा सिद्ध होगी।
कोर्ट परिसर में सम्पर्क के दौरान एडवोकेट व शहर जिला महामंत्री धमेन्द्र गहलोत, एडवोकेट भवानीसिंह, अशोक तेजवानी, पंकज जैन, अशोक अग्रवाल, प्रशांत यादव, जयप्रकाश शर्मा, अजय वर्मा, तथा भाजपा पदाधिकारी जयकिशन पारवानी, रमेश सोनी, सीताराम शर्मा, योगेश शर्मा, जोगेन्द्र ठाकुर, आनन्दसिंह राजावत, जितेन्द्र चौहान, गोपाल शर्मा, डी.पी. शर्मा आदि भी साथ थे।

वार्ड 18, 19 व गांव माकड़वाली में भी भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित

अजमेर उत्तर विधान सभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 18, 19 तथा गांव माकड़वाली में आज भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठकों का आयोजन हुआ। सुराज संकल्प यात्रा के लिए अजमेर के प्रभारी शेरगढ़ जोधपरु से भाजपा विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने बैठकों में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के कुशासन को जड़ से समाप्त करने के लिए कमर कसने का आव्हान करते हुए कहा कि वे अपने क्षेत्र में घर-घर सम्पर्क कर आमजन को 05 जून को आयोजित आमसभा में आने के लिए आमंत्रित करे।

विधायक देवनानी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि वसुंधरा जी की यात्रा को प्रदेश में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है तथा अजमेर में भी यात्रा के प्रति अपार उत्साह का वातावरण है। उन्होने कहा कि प्रदेश से कांग्रेस सरकार के विदाई का समय नजदीक आ गया है।
वार्ड 19 की बैठक में मंडल अध्यक्ष रमेश सोनी, प्रकाश बंसल, किशन बालानी, कमलेश शर्मा, सिद्धार्थ लाहोटी, तुलसी नवलानी, प्रेम आहूजा, प्रदीप अजमेरा, सुनील शर्मा, मनोज मुरजानी, प्रकाश पुरसानी, प्रेमजी गोयल, उदयराज चौहान आदि तथा वार्ड 18 की बैठक में धनराज चितारा, गोपाल सिंह चौहान, पार्षद सम्पत सांखला, घीसूलाल माथुर, राजकुमार दौसाया, अशोक मुदगल, नितीन गर्ग, विष्णुदत्त शर्मा, राधेश्याम पंवार, राजेन्द्र आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।
गांव माकड़वाली में आयोजित बैठक में पंचायत समिति सदस्य दरयावसिंह, जिलापरिषद सदस्य ओमप्रकाश भड़ाणा, बंशीलाल, रामलाल, रामकरण उप सरपंच, कानाराम गुर्जर आदि भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामवासी उपस्थित थे।

 

error: Content is protected !!