भाजपा का प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन

bjp bathak 01

अजमेर । भारतीय जनता पार्टी द्वारा बिजली की बढ़ाई गई दरो को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ चलाये जा रहे प्रदेष व्यापी आन्दोलन के तहत आज अजमेर भाजपा शहर एवं देहात जिला के संयुक्त तत्वाधान में कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्षन कर धरना दिया गया तथा बिजली की दरो में हाल ही में की गई अप्रत्याषित वृद्वि को त्वरित रूप से वापस लेने की मांग गहलोत सरकार से की गई । इस अवसर पर धरने पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुये जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत ने गहलोत सरकार द्वारा किसानों को झूठा आष्वासन व झासा देने के आरोप में आड़े हाथो लिया उन्होने गहलोत सरकार को झूठा एवं निकम्मा करार दिया । उन्होने कहां कि गहलोत सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र में किये गये वादे से मुकर गई जिसमें बिजली दरो में वृद्वि नहीं करने का आष्वासन दिया गया था उन्होने इसे किसानो के साथ खुला धोखा बताया तथा आव्हान किया कि आने वाले चुनावों में ग्रामीण एवं शहरी जनता कांग्रेस सरकार को सबक सिखायेगी । देहात जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहां कि गहलोत सरकार अपना जनाधार खो चुकी है सारे प्रदेष में उनके खिलाफ जनआक्रोष उभर कर आ रहा है इस आक्रोष का सामना करने से गहलोत सरकार बच नहीं सकती । विधायक अनिता भदेल ने गहलोत पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुये कार्यकर्त्ताओं को कहां कि वर्तमान में एक ही चारा है कि गहलोत सरकार के कारनामें आम जनता के बीच ले जाये तथा आने वाले चुनावों में गहलोत सरकार को उखाड़ फैके । विधायक वासुदेव देवनानी ने कहां कि गहलोत सरकार के राज में महगांई एवं भ्रष्ट्राचार अपने चरम सीमा पर पहुच चुका है आम जनता इससे त्रस्त है गरीब और गरीब होता जा रहा है उसे दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है । ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत ने कहां कि पूरे राजस्थान में भाजपा के बैनर तले बिजली की बढ़ी दरो के खिलाफ दिया जा रहा धरना तथा इन धरनों में आम जनता की भागीदारी इस बात का प्रतीक है कि अब गहलोत सरकार के जाने का समय आ गया है । पूर्व मंत्री श्रीकिषन सोनगरा ने वर्तमान कांग्रेस सरकार को जनविरोधी बताते हुये कहां कि गहलोत की कथनी और करनी में कोई समानता नहीं है बिजली तो देने से रहे सिर्फ दरे बढ़ाकर गरीबों की कमर तोड़ रही है आम आदमी घर में बल्ब भी नहीं जला सकता घासलेट कांग्रेस सरकार पहले ही पी गई अब बचा क्या जनता का खून वो भी कांग्रेस नहीं छोड़ना चाहती ।
प्रो.बी.पी.सारस्वत ने गहलोत सरकार को बढ़ी हुई दरों के खिलाफ व बिजली की अद्योषित कटौती के खिलाफ जम कर खोसा तथा कहां कि जब बिजली उत्पादन सरकार नहीं बढ़ा सकती तो सरकार को बिजली की दरे बढ़ाने का भी कोई हक नहीं है जबकि गहलोत सरकार 2008 के अपने चुनावी घोषणा पत्र के खिलाफ जाते हुये तीन बार बिजली की दरो में अप्रत्याषित वृद्वि कर चुकी है । पूर्व सभापति सुरेन्द्रसिंह शेखावत ने कहां कि गहलोत सरकार से जनता भीषण त्रस्त है जहां जहां भाजपा सरकार है वहां अब तक बिजली दरों में कोई वृद्वि नहीं की गई तो फिर कांग्रेस सरकार के राज में बिजली की दरे बढ़ाने की जरूरत क्यो पड़ी । युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेन्द्रसिंह शेखावत ने कहां कि जनता कांग्रेस से त्रस्त है व भाजपा का साथ देने का तैयार है हमे जनता के विष्वास पर खरा उतरने की जरूरत है । वसुन्धरा जी की सुराज संकल्प यात्रा में अपार जन समूह की उपस्थिति गहलोत सरकार के खिलाफ जनभावना प्रकट कर रही है ।
सभा को पूर्व विधायक भागीरथ चौधरी, पूर्व न्यास अध्यक्ष धर्मेष जेन, उपसभापति अजीतसिंह राठौड़, मदनसिंह रावत, आनन्दसिंह राजावत, राजेन्द्रसिंह रावत, महेन्द्र पाटनी, तुलसी सोनी,घीसू गढ़वाल, जयन्ती तिवारी, विनीता जैमन, नरपतसिंह, तारा रावत, वीरेन्द्रसिंह कानावत, सुरेष रावत, मोहनसिंह रावत, नेमीचंद जोषी, ओमप्रकाष भड़ाना, शम्भू शर्मा, रविन्द्र जसोरिया, जयकिषन पारवानी आदि नेताओ ने भी सबंोधित किया तथा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेषाध्यक्ष गोपाल बंजारा तथा धर्मराज यादव व आयुषी माहेष्वरी द्वारा बिजली की बढ़ी हुई दरों के विरोध में लद्यु नाटिका द्वारा मंचन कर कटाक्ष किया गया तथा भ्रष्ट्राचार का किस कदर बोलबाला है आमजन को बताया गया कि अब बिजली नहीं बिजली का बिल करन्ट मारता है । धरने पर पूर्व जिलाध्यक्ष षिवषंकर हेड़ा, सोमरत्न आर्य, अरविन्द यादव, कुसुम शर्मा, भागीरथ जोषी, डॉ. कमल कान्त, सम्पत सांखला, बीना सिंगारिया, खेमचन्द नारवानी, गोपालसिंह चौहान, राजेन्द्रसिंह प्रजापति, प्रकाष मीणा, गोपाल शर्मा, सीमा गोस्वामी, रमेष सोनी, दीपकसिंह राठौड़, गगन आत्रेय, भागचंद धानका, अरूण प्रजापति, भगवान लालवानी, धर्मसिंह रावत, विजय नारायण जोषी, मंजीत सिंह, पाचू, गोरधन गूर्जर, भंवरसिंह, नाथूसिंह रावत, नरेन्द्रसिंह रावत, वरणदीपसिंह, सरोज जाटव, रषमी शर्मा, जयन्ती तिवारी, कमलेष जैन, सुलोचना शुक्ला, सरोज भाटी, गुणमाला पाटनी, सुरेष दवे, प्रेमलता बुगालिया सहित देहात एवं शहर के अनेक भाजपा नेता एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित थे । धरने के पष्चात वरिष्ठ भाजपा नेताओं द्वारा जिला कलक्टर को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपकर बिजली की बढ़ी हुई दरो को तुरन्त वापस लैकर जनता को राहत दिलाने की मांग की गई ।
error: Content is protected !!