भा.ज.पा. का जेल भरो आन्दोलन व सत्याग्रह स्थगित

bjp logoअजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय आहवान पर यू.पी.ए. सरकार के कार्यकाल में व्याप्त भ्रष्टाचार, मंहगाई, नित नये घोटालों तथा सी.बी.आई. के दुरूपयोग के विरोध में आगामी 26 जून को प्रस्तावित जेल भरो आन्दोलन व सत्याग्रह को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह जी के निर्देश पर स्थगित कर दिया गया है।
पार्टी अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह जी ने कहा है कि वर्तमान में उत्तराखण्ड में हुई प्राकृतिक आपदा के कारण पुरा देश शोक मग्न है तथा वर्तमान प्राथमिकता वहा पर सेवा कार्य, आपदा प्रबंधन तथा राहत कार्यो में जुट जाना है इसीलिये भा.ज.पा. ने अपना जेल भरो आन्दोलन स्थगित कर आपदा प्रबंधन में जुट जाने का निर्णय किया है।
तय कार्यक्रम के मुताबिक सोमवार दिनांक 24 जून से भा.ज.पा. शहर जिले के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता अजमेर के बाजारों में जाकर आपदा व राहत कार्यो के लिये धन संग्रह कर अजमेर के सभी वर्गो का सहयोग लेगें। भा.ज.पा. प्रवक्ता अरविन्द यादव ने बताया कि दिनांक 23 जून को जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस आज बजरंग मण्डल ने कार्यक्रम आयोजित कर डॉ. मुखर्जी को श्रृद्धांजलि अर्पित की। शहर जिले के शेष आदर्श, आर्य व पृथ्वीराज मण्डलों द्वारा पूर्व में तय करी जायेगी बैठकों में ही दिनांक 23 जून को कार्यक्रम आयेाजित कर डॉ. मुखर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।
अरविन्द यादव,
वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्रवक्ता
9414252930
error: Content is protected !!