मुखर्जी ने पूरा जीवन देशहित केलिए समर्पित किया-रावत

20130622_190920अजमेर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर के बजरंग मण्डल में डॉ. श्यामा प्रसाद की बलिदान दिवस की पूर्व संध्या पर एक बैठक की आयोजित की गयी। बजरंग मण्डल अध्यक्ष आनन्द सिंह राजावत की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में शहर जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना पुरा जीवन राष्ट्रहीत में पुरा किया और उन्होने कहा कि आज राष्ट्रीय त्रास्दी जो उत्तराखण्ड में हुई है उसे हमें तन-मन-धन से राष्ट्र के प्रति अपनी भावना प्रकट करनी चाहिए।
उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि जून का महिना हर कार्यकर्ता के लिये प्रेरणादायी है इस माह में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देशहीत में अपना मंत्री पद तक छोड़ दिया था और कश्मीर समस्या पर अपने प्राणों की आहुति भी दी उनका बलिदान आज तक रहस्यमय ही बना हुआ है। नवलराय बच्चानी ने जून माह में 25 जून की अर्द्धरात्री को इमरजेंसी पर प्रकाश डाला और उन्होने अपने 19 माह के कारावास में हुए अनुभव व यातनाओं की जानकारी बांटी।
20130622_190507इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष शिव शंकर हेडा ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन से हर कार्यकर्ता को प्रेरणा लेनी चाहिए और अपने जीवन में उसे उतारना चाहिए। जिला प्रचार मंत्री कंवल प्रकाश किशनानी ने सुराज संकल्प यात्रा में पिछले तीन महीने व पांच सम्भागों में पार्टी को मिल रहे जन समर्थन व पार्टी के हर कार्यकर्ता ने संकल्प लिया है कि श्रीमती वसुंधरा राजे को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिये संगठनात्मक दृष्टिकोण से एकजुट होकर कार्यकर्ता कार्य करेगा।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री राजकुमार लालवानी ने किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष जयकिशन पारवानी, महामंत्री जे.के. शर्मा, कमला गोखरू, दीपेन्द्र लालवानी, अशोक शर्मा, गोपाल उपाध्याय, हरि प्रजापति, दीपक शर्मा, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष नितेश गुप्ता, मण्डल महिला मोर्चा अध्यक्ष रश्मि शर्मा व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!