एबीवीपी ने किया पोस्टर का विमोचन

18-07-13-पीयूष राठी- केकड़ी। छात्र संघ चुनावों के नजदीक आते ही छात्र संगठन व उनके कार्यकर्ता भी सक्रीय होने लगे हैं। हालांकि महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनावों की तिथि की घोषणा अभी नहीं हुई हैं मगर छात्र संगठन पूर्ण रूप से चुनावों की तैयारियों में जुट गये हैं। छात्र नेता अभी से अपना प्रचार प्रसार व छात्र-छात्राओं से संपर्क साधने में जुट गये है। इसके तहत ही गुरूवार को छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की केकड़ी इकाई द्वारा भी पोस्टर विमोचन के साथ अपने संगठन के सदस्यता अभियान का श्रीगणेश किया गया। इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री राजेन्द्र विनायका एवं युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ज्ञानेश्वर व्यास ने शहर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्थित विवेकानंद वाटिका में स्वामी पोस्टर का विमोचन कर अभियान की शुरूआत की।
इस अवसर पर विनायका ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से विवेकानंद के जीवन से प्रेरणा लेने का आव्हन कर उनके बताये पदचिन्हों पर चलने का आव्हान किया तथा साथ ही आगामी छात्रसंघ चुनावों के लिये संगठन को शुभकामनाऐं भी दी। इस अवसर पर छात्रनेता प्रियंक दाधीच,दिनेश वैष्णव,नगर अध्यक्ष शिवराज जेतवाल,चेतन डसाणिया,आशीष,अमित,कुंवर राजेन्द्र चौधरी,मुकेश,नरेश,विनोद,रामलाल,भानूप्रताप,सत्यनारायण,लक्ष्मण,देवदत,राजेश नायक,सांवरलाल,चरण सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।
हिन्दू रक्षा समिति का धरना 26वें दिन भी जारी
18-07-13 - 2हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं पर नगरपालिका केकड़ी के अधिशाषी अधिकारी व स्वास्थ्य निरीक्षक द्वारा दर्ज करवाये गये मुकदमें वापस नहीं लेने के विरोध में शहर के घण्टाघर पर पिछले 25 दिनों से चल रहा धरना गुरूवार को भी जारी रहा। गुरूवार को धरने का समर्थन करते हुए विश्वकर्मा आरसीसी यूनीयन द्वारा धरना दिया गया।
गुरूवार को धरने का समर्थन करते हुए विश्वकर्मा आरसीसी यूनीयन के सदस्यों ने कार्य बंद रखा तथा कहा कि प्रशासन द्वारा यदि शीघ्र ही कोई उचित कार्यवाही नहीं की जायेगी तो आरसीसी युनियन निर्माण कार्य बंद कर हिन्दू संगठनों के साथ उनके आंदोलन में साथ देगी। गुरूवार को रामेश्वर पटेल,भगवानसहाय,रामलाल लोहार,बाबूलाल उचेनीया,लादू लोहार,महावीर बलाई,बन्नालाल कुमावत,सुरेश पांचाल,गोपाल मेघवंशी,अम्बालाल गुर्जर,हनुमान कुमावत,पारसमल,ओमप्रकाश वर्मा,गोविन्द बलाई,लाभचन्द मेघवंशी,दुर्गालाल खटीक,ओमप्रकाश लोहार,रामराज जाट,रमेश कुमार पांचाल,रामधन जाट सहित बजरंग दल जिला संयोजक राकेश शर्मा,हिन्दू रक्षा समिति अध्यक्ष बद्री लाल माली,विहिप के रामस्वरूप माहेश्वरी,रामनारायण दाधीच,चांदमल जैन,हेमराज आचार्य,अशोक सोनी,बजरंग लाल नायक सहित अन्य लोगों ने धरना दिया। हिन्दू रक्षा समिति के अध्यक्ष बद्री लाल माली ने बताया कि शुक्रवार को कणोज के ग्रामीणों द्वारा धरना दिया जायेगा।

error: Content is protected !!