मदस विवि पर सेवा स्तम्भ का धरना जारी रहा

20130804_112502अजमेर। महर्षि दयानन्द सरस्वती विष्वविद्यलाय के कुलपति द्वारा बार बार रिव्यू डी.पी.सी/डी.पी.सी. के सम्बंध में की जा रही वादाखिलाफी के खिलाफ दिनांक 24.07013 से जारी क्रमिक धरना आज दिनांक 04.08.13 रविवार को बारहवे दिन भी जारी रहा । धरने पर आज अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा व महासचिव श्री नीरज पवंार को श्री लक्ष्मीनारायण मीणा व श्री सुरेष कुमार द्वारा माला पहनाकर धरने पर बैठाया गया ।
आज मंच से अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा, ने बताया कि सेवास्तम्भ के बैनर तले रिव्यू डी.पी.सी. /डी.पी.सी. के लिए चल रहे धरने को कल दिनांक 05.08.13 को तेहरवां दिन होगा इस कारण कर्मचारीयों द्वारा कुंलपति व विष्वविद्यालय प्रषासन का पुतला विष्वविद्यालय मुख्य गेट पर फूंक कर अपना विरोध व प्रदर्षना दर्षाया जायेग, महासचिव नीरज पंवार ने भी मंच को सम्बोधित करते हुये कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नही हो जाती है, तब तक यह आन्दोलन जारी रहेगा चाहे इसमें हमारी जान ही क्यो न चली जाये, उन्होने बताया कि समस्त प्रदेष मे रिव्यू डी.पी.सी/डी.पी.सी की प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई है परन्तु विष्वविद्यालय मे विगत एक दषक से प्रबन्ध मण्डल के निर्णय के उपरांत भी कुछ दलालो के दबाव के कारण रिव्यू डी.पी.सी./डी.पी.सी की कार्यवाही नही की गई है जो कि बेहद अफसोस का विषय है, श्री नीरज पवांर ने यह भी बताया कि उक्त मांग से विष्वविद्यालय के कुलाधिपति एवं राज्यपाल व प्रदेष के मुख्यमंत्री श्री अषोक गहलोत जी को भी पत्र द्वारा कई बार सूचित किया जा चुका है। परन्तु उनके द्वारा भी किसी प्रकार की कार्यवाही नही की गई है। जो कि बहुत ही निन्दनीय है।
महासंघ के अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा ने जानकारी दी कि क्रमिक धरने कि तेहरवे दिन दिनांक 05.08.13 को श्री घासी राम मीणा एवं श्री लालचन्द खींची बैठेगें ।

error: Content is protected !!