मदस विवि में सेवास्तम्भ का आन्दोलन 27वें दिन भी जारी

19-8-13 i19-8-13अजमेर। महर्षि दयानन्द सरस्वती विष्वविद्यलाय के कुलपति द्वारा बार बार रिव्यू डी.पी.सी/डी.पी.सी. के सम्बंध में किये गये विष्वासघात के खिलाफ दिनांक 24.07.13 से जारी क्रमिक धरना आज दिनांक 19.08.13 सोमवार को 27वे दिन भी जारी रहा । धरने पर आज श्री प्रेमराज मीणा व श्री मुकेष लखन बैठे। आज महासंघ के अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा ने अनुसूचित जाति/जनजाति आरक्षण मंच के प्रदेषाध्यक्ष श्री जे.पी.विमल को फोन पर व पत्र लिखकर विष्वविद्यालय मे दलित कर्मचारियों के साथ हो रहे हत्याचार से अवगत कराया, श्री जे.पी. विमल ने मुख्यमंत्री श्री अषोक गहलोत से मिल कर कर रिव्यू डी.पी.सी के बारे मे चर्चा करने की बात कही, साथ ही उन्होने कहा यदि फिर भी रिव्यू डी.पी.सी. के आदेष जारी नही किये जाते है तो विष्वविद्यालय कर्मचारियों के समर्थन मे आरक्षण मंच द्वारा राज्य स्तर पर आन्दोलन चलाने की बात कही ।
महासंघ के सदस्य श्री रामधन मीणा ने मंच को सम्बोधित करते हुये कहा कि 27 दिन गुजर जाने के उपरांत भी विष्वविद्यालय प्रषासन द्वारा रिव्यू डी.पी.सी. के सम्बन्ध मे कोई आदेष जारी नही किये है जो कि कुलपति प्रो. बारेठ की हठधर्मिता को दर्षाता है । उन्होने कहा यदि जल्द ही रिव्यू डी.पी.सी के आदेष जारी नही किये गये तो कुलपति के कक्ष मे ही अनिष्चितकालीन धरना शुरू किया जावेगा । उन्होने अभी नही तो कभी नही का नारा लगाकर उपस्थिति साथियों से एकजूट होकर सघर्ष करने का आवाहन किया जिसका सभी साथियों ने नारे लगा कर स्वागत किया ।
अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा ने बताया कि कल रक्षाबन्धन के दिन भी धरना जारी रहेगा धरने पर श्री नीरज पवंार एवं श्री परमानन्द बरूणा बैठेगें ।

error: Content is protected !!