मीडिया एक्षन फोरम की कार्यषाला 21 सितम्बर को दिल्ली में

journalist logoमीडिया एक्षन फोरम की राष्ट्रीय स्तर की पत्रकार कार्यषाला दिल्ली में 21 सितम्बर को आयोजित होगी । इस पत्रकार कार्यषाला में राजस्थान , उत्तर प्रदेष , मध्यप्रदेष , छत्तीसगढ़ और दिल्ली के पत्रकार सम्मिलित होगें ।
मीडिया एक्षन फोरम के अध्यक्ष अनिल सक्सेना के दिषा निर्देष में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की पत्रकार कार्यषाला का विषय वर्तमान पत्रकारिता की दिषा और हमारा लोकतंत्र है।
पत्रकार कार्यषाला में दिल्ली में कार्यरत राजस्थान मूल के पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा और फोरम के द्वारा राजस्थान के विभिन्न संभागों में आयोजित पत्रकार कार्यषालाओं को सफल बनाने के लिए पांच पत्रकारों को प्रषंसनीय कार्य करने हेतू सम्मानित किया जाएगा । राजस्थान से सम्मानित होने वाले पांच पत्रकारों में उदयपुर से शकुन्तला सरूपरिया , जयपुर संभाग से महिपाल , जोधपुर से पत्रकार शेख रईस अहमद , अजमेर संभाग से अषोक कुमार लोढा और दौसा से पत्रकार महेष शर्मा सम्मिलित है।
फोरम के प्रवक्ता अषोक कुमार लोढा ने बताया कि फोरम अध्यक्ष अनिल सक्सेना ने दिल्ली में आयोजित पत्रकार सम्मेलन की तैयारियों हेतू सहप्रभारी दिल्ली की पत्रकार श्वेता रष्मि और सहयोगी टी.एम.षिन्दे को नियुक्त किया है।
-अशोक लोढा, नसीराबाद

error: Content is protected !!