तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरो ने किये हाथ साफ

Chori1
अजमेर। शहर में पुलिस की मुस्तैदी के बावजुद चोरो के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। बीती रात शहर के अलवर गेट, सिविल लाईन और गंज थाना क्षेत्र मे चोरो ने 3 अलग अलग वारदातो को अजंाम देकर लाखों रूपये गहने और कीमती सामान सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सिविल थानान्तर्गत बड़ वाली कोठी के पास सुरज प्रकाश खण्डेलवाल के मकान से अज्ञात चोर जाली काटकर घर मे घुसे और घर मे रखे ढाई लाख रूप्ये नगद, लेपटॉप, दो अगुंठी, चार कान के टाप्स, एक सोने की चैन, पांच महगी घडिया और कपडो से भरे सात बैग चुराकर फरार हो गये। एडीशनल एसपी तेजराज सिंह ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल का मोैका मुआयना किया और जांच शुरू कर दी।
वहीं दुसरी घटना अलवर गेट थाना क्षेत्र मे घटी नसीराबाद मैन रोड़ बिहारीगंज पर एसटीडी पीसीओ और श्रीराम कम्यूनिकेशन फोटोस्टेट की दुकान चलाने वाले पंकज पचौंली के मकान में खुटी पर टंगी पैन्टों से 80 हजार रूपये चुरा लिये गये। मुकेश और पंकज दोनेा भाईयों ने अपने व्यापार से रोजाना की तरह कमाई गई रकम पैन्ट की जैब मे डालकर खुटी पर टांग दी। रात को खिड़की के पास से अज्ञात व्यक्ति ने दोनो पैन्टो मे रखे 30 और 50 कुल 80 हजार रूपये चुरा लिये। पंकज ने बताया कि दुकान के आस पास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। किसी व्यक्ति ने रैकी करने के बाद ही वारदात को अजांम दिया है। फिलहाल अलवर गेट थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Chori2
इसी तरह गंज थाना क्षेत्र में शातिर चोरो ने कबाड़ी की दुकान सहित वैद्द की दुकान पर चोरी की घटना को अजांम दिया। ओसवाल स्कुल के पीछे बंटी भाई की दुकान से 3 खराब मोबाईल सहित कॉपर वायर और चिल्लर चोरी कर ली। पिछली बार इसी दुकान से लगभग 7 हजार का माल चुराया गया था।वही हिन्दु ओषधालय के दानपात्र का ताला तोडकर कुछ रूपयों सहित एक गैस सिलेण्डर और कपड़े चुरा लिये। गंज थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

 

error: Content is protected !!