नही थम रहा चोरो का आतंक फिर बनाया दो शोरूम को निशाना

showroomअजमेर। अजमेर में पुलिस अपराधो के खिलाफ कारगर योजना बना कर अपराधो पर लगाम लगाने की बात करती है तो दूसरी तरफ शातिर चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे है। चोरो ने रविवार अलसुबह करीब तीन बजे वैशाली नगर रोड स्थित रेडीमेड गारमेंट के दो शोरुम पर वारदात को अंजाम दिया। एक शोरूम में अलर्ट सिस्टम लगा होने के चलते चोर यहां कोई बड़ी वारदात अंजाम नहीं दे पाए। वैशाली नगर रोड स्थित ट्रेंड स्टेट्स और एडिडास नामक शोरूम पर चोरो ने छत के रास्ते शोरूम में प्रवेश किया। ट्रेंड स्टेट्स शोरूम से चोर अपने साथ गल्ले में रखी 25 हजार की नगदी और लगभग 15 हजार के कपडे चुरा कर ले गए। वारदात का पता सुबह उस समय चला जब शोरूम खोला गया।
चोरो ने ट्रेंड स्टेट्स के बाद पास ही स्थित एडिडास के शोरूम में भी वारदात अंजाम देने का प्रयास किया लेकिन शोरूम में लगे अलर्ट सिस्टम की वजह से उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके। चोरो के शोरूम में प्रवेश करते ही हूटर बजा और इस क्रिया का एसएम्एस तुरंत शोरूम संचालक के मोबाइल फोन पर चला गया। संचालक कैलाश की सुचना पर पहंुची पुलिस ने रात को ही चोरो की तलाश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी
गौरतलब है की क्रिश्चयनगंज थाना इलाके में चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। कहने को पुलिस अधीक्षक गौरव श्रीवास्तव के निर्देश पर इस सम्बन्ध में विशेष टीम का गठन भी किया गया है लेकिन फिलहाल कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

error: Content is protected !!