भाजपा ने जलाया पूतला, काले झण्ड़े दिखाने का प्रयास विफल

bbbमदनगंज-किशनगढ़। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को प्रधानमंत्री के किशनगढ़ आने पर कोल घोटाला, टू-जी स्प्रेक्टम, खेल घोटाला, आदर्श हाउसिंग घोटाला एवं राजस्थान की गहलोत सरकार की विफलताओं मंत्रियों के व्यभिचार व महिलाओं की अस्मिता से खिलवाड़ करने की घटनाओं के विरोध में मदनगंज के मुख्य चौराहे पर प्रदर्शन कर पुतला जलाने के बाद प्रधानमंत्री को काले झण्डे दिखाने का प्रयास पुलिस ने विफल कर दिया।
भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता शनिवार को पूर्व विधायक भागीरथ चौधरी, मंडल अध्यक्ष नेमीचंद जोशी, जिला महामंत्री शंभू शर्मा के नेृतत्व में मदनगंज चौराहे पर एकत्रित होकर प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के विरोध में नारेबाजी कर पुतला जलाया। इसके बाद सभी भाजपाई प्रधानमंत्री को काले झण्डे दिखाने के लिए सिटी रोड़ की तरफ बढऩे लगे जिन्हे पुलिस ने रोक दिया। पुलिस को छकाते हुए भाजपाई सुमेर टाकीज तक आ पहुंचे। मदनगंज थाना प्रभारी हरिराम कुमावत ने बाद में पुलिस अधीक्षक नरेश चीता को जानकारी दी तो पुलिस की एक टूकड़ी ने मौके पर पहुंची तथा डिप्टी चीता की समझाइश पर भाजपाई लोट गये।
विरोध प्रदर्शन में भाजपा नेता मांगीलाल अग्रवाल, पूर्व सभापति सुरेश टाक, पारसमल बाकलीवाल, सीताराम साहू, राजू बाहेती, राजकुमार बडज़ात्या, सूर्यप्रकाश, राजीव शर्मा, पार्षद सुरेन्द्रसिंह शेखावत आदि सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे। -राजकुमार शर्मा

error: Content is protected !!