एसडीओ ने सैक्टर ऑफिसर्स की बैठक कर लिया फीडबैक

beawar samacharब्यावर। एसडीओ भवगती प्रसाद ने सोमवार प्रातः यहां ऑफिसर्स सोसायटी सभागार में ब्यावर विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत चुनावी ड्यूटी में लगाये गये सैक्टर ऑफिसर्स की जरूरी बैठक ली तथा अबतक हुए कार्य का फीडबैक लिया। बैठक में सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार मदनलाल जीनगर, उप पंजीयक भंवरसिंह राठौड़ , कार्यवाहक आयुक्त नगर – परिषद ओ0पी0डीडवाल, तथा श्री मातादीन, राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, जितेन्द्र मारोठिया सहित क्षेत्रा में कार्यरत सैक्टर ऑफिसर्स उपस्थित हुए।
इसमौके पर सैक्टर ऑफिसर्स ने अपने-अपने क्षेत्रा से संबंधित जानकारी व अन्य गतिविधियों के बारे में एसडीओ को अवगत कराया। एसडीओ द्वारा फीडबैक लेकर समस्याओं का निराकरण किया गया तथा सैक्टर ऑफिसर्स को हिदायत दी कि आदर्श आचार-संहिता एवं चुनाव विभाग द्वारा प्रदत्त दिशा-निर्देशों की सख्ती से पालना सुनिश्चित की जाएं।
बैठक दौरान एसडीओ भगवती प्रसाद ने सैक्टर ऑफिसर्स को क्षेत्राधीन स्थापित प्रत्येक पोलिंग बूथ की वीडियोग्राफी करवाने, प्रत्येक बूथ पर स्थानीय 10 व्यक्तियों की एक समिति बनाने , हर बूथ पर मतदान को लेकर आवश्यक व्यवस्थाओं के समुचित इंतज़ामात करवाने के बारे में चर्चा की तथा साथही यह भी कहा कि यदि किसी बूथ पर गत बार मतदान कम रहा हों तो उस एरिया के मतदाताओं से सम्पर्क कर मतदान के महत्व एवं मतदान के प्रति जागरूकता अभिवृद्धि की समझाईश की जाएं और यदि किसी बूथ की मतदाता सूची में किन्चित मतदाताओं की मिसिंग फोटो अथवा गलत फोटो संबंधी जानकारी में आती है तो ऐसे व्यक्ति की मतदाता सूची में सही फोटो लगवाने केबारे में संबंधित बीएलओ को पाबन्द करेंगे।

बिजली रहेगी यहां बंद
आवश्यक रखरखाव व मरम्मत कार्य हेतु विद्युत निगम द्वारा शहर के विभिन्न हिस्सों मंे 15अक्टूबर मंगलवार को प्रात: 10 से सायं 4 बजे तक बंद रहेगी। सहायक अभियन्ता सीएसडी-प्रथम वी0डी0दुबे ने बताया कि प्रभावित क्षेत्रों में 11 के.वी. सूरजपोल फीडर से संबंधित पंचवटी कॉलोनी, गायत्राीनगर, आदर्श नगर, मानगंज, देलवाड़ा रोड़, मसूदा रोड़, उत्सव वाटिका, तंवर कॉलोनी, विजयनगर रोड़, लोहार कॉलोनी, हीरानगर, शिव कॉलोनी, अभिषेक नगर, आजाद नगर एवं आसपास का संबंधित क्षेत्रा शामिल है।

error: Content is protected !!