नाबालिग से दुराचार, दो आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज

peditaअजमेर। एक नाबालिग बालिका के साथ अपहरण और बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो अज्ञात युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।
मेयो लिंक रोड पर रहने वाले परिजनों ने विगत 10 अक्तूबर को अलवर गेट थाना पुलिस को शिकायत दी थी की उनकी नाबालिग पुत्री लापता है। बाद में नाबालिग पीडिता को जयपुर के सिन्धी कैंप बस स्टेंड से बरामद किया गया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया की 10 अक्तूबर की शाम जब वो घुमने के लिए आनासागर चैपाटी गई थी तभी वहां से दो मोटर साइकिल सवार युवको ने उस का अपहरण किया और फिर पंचशील के सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता के अनुसार आरोपी उसे निकट के गाँव अरडका भी ले गए। डरी सहमी पीडि़ता घटना के बाद बदहवास हालातो में जयपुर चली गई जहां से पुलिस ने उसे बरामद किया। मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने अज्ञात युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पीडि़ता के ओन केमरा बयान भी दर्ज किये गए है।
पीडि़ता के परिजनों के अनुसार पीडि़ता अपने साथ हुई वारदात के बाद बेहद डरी हुई है। पीडिता के शरीर पर जख्मो के निशान उसके साथ हुई वारदात की गवाही दे रहे है। पुलिस ने पीडिता का मेडिकल भी करवाया है।
नाबालिग के साथ हुई इस वारदात की सच्चाई पुलिस जाँच में ही सामने आ पायेगी। पुलिस इस मामले के गहन अनुसंधान में जुटी है। पुलिस को सब से ज्यादा परेशान यही बात कर रही है की आखिर पीडि़ता बिना विरोध के अनजान युवको के साथ चली क्यों गई। पुलिस को इस सवाल का जवाब भी अभी तक नहीं मिल पाया है की पीडि़ता वारदात के बाद क्यों और किस तरह जयपुर पहुंच गई।

error: Content is protected !!