उपासना ने दर्शकों पर छोड़ी छाप, पटेल ने थिरकाया

दर्शकों ने मचाया हुडदंग, आयोजकों ने बीच में बंद कराया कार्यक्रम
11मदनगंज-किशनगढ़। श्री दशहरा मेला कमेटी के तत्वावधान में आयोजित बालीवुड धमाल कार्यक्रम अपने शबाब पर था कि रात 11 बजे हुड़दंगियों के बार-बार खलल पैदा करने एवं चप्पल, खाली पानी की बोतले मंच पर फेकने से आयोजको ने कार्यक्रम को बीच में बंद कर आगे से कार्यक्रम नही कराने की घोषणा की। दर्शकों के बीच कार्यक्रम में आर्केष्टा कलाकारों ने शानदार प्रस्तुती देकर दाद बटौरी वही गुजरात से आये कमलेश पटेल ने शानदार ड़ांस कर अपने विकलांग होने के अभिशाप को लोगों के बीच दूर किया। इसी दौरान हुड़दंगियों ने कार्यक्रम में खलल डाला, जिसे पुलिस प्रशासन भी नही रोक पाई। तब आयोजक प्रदीप अग्रवाल ने कार्यक्रम को बंद करा दिया।
ksg 4लेकिन बाद में पुन: शुरू कराया। रात 11. 30 बजे जैसे ही फिल्म अभिनेत्री उपासनासिंह मंच पर पहुंची तो दर्शकों ने तालिया व सिटी बजाकर स्वागत किया। उपासना ने जहां दर्शको को गुदगुदाया, पटेल ने थिरकाया, शाहानी ने संगीत सुनाया। दर्शकों ने हुंडदंग मचाया तो पुलिस को लाठियां भी लहरानी पड़ी। अवसर था शुक्रवार रात्रि को रविंद्र रंगमंच परिसर में आयोजित बॉलीवुड धमाल कार्यक्रम। कार्यक्रम का शुभारंभ रात्रि 10 बजे गणेशा-गणेशा, के स्वरो में गणपति वंदना के साथ हुआ।
टीवी सीरियल कॉमेड़ी की बुआ एवं फिल्म अभिनेत्री उपासनासिंह सवा 12 बजे मंच पर दुबारा साथी कलाकारों के साथ आकर जै-जै शिवशंकर काटा लागे ना… गाने पर नïृत्य कर दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया। -राजकुमार शर्मा

error: Content is protected !!