टिकट के चक्कर में अजमेर प्रभार की जिम्मेदारी भूलीं सुमन शर्मा

suman sharmaअजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा की प्रभारी एवं महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुमन शर्मा जयपुर शहर से भाजपा के टिकट की दावेदारी हैं। शर्मा ने खुद टिकट हासिल करने के लिए पूरा ध्यान जयपुर शहर पर केन्द्रित कर रखा है जबकि अजमेर में चुनावी तैयारियां स्थानीय कार्यकर्ताओं के भरोसे हो गई हैं।
मुख्यमंत्री एवं भाजपा की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने गत दिनों सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी अधिकारी नियुक्त किए थे। महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुमन को अजमेर का प्रभारी बनाया गया था। सुमन जयपुर शहर सीट से भाजपा के टिकट की मांग कर रही हैं। अजमेर की चुनावी तैयारियों को छोड़कर सुमन ने पूरा ध्यान जयपुर शहर से टिकट हासिल करने में लगा दिया है।
लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऎलान हो चुका है। अजमेर में लोकसभा चुनाव में एक महीना आठ दिन बचे हैं। लेकिन प्रभारी नियुक्त होने के बाद से सुमन ने अभी तक अजमेर में कार्यकर्ताओं के साथ एक भी बैठक नहीं की है। अलबत्ता टिकट वितरण की रायशुमारी के दौरान उन्होंने जयपुर में ही अजमेर शहर एवं देहात भाजपा की बैठक लेकर औपचारिकता पूरी की थी। अब वह फोन पर ही भाजपा पदाधिकारियों और विधायकों से सम्पर्क बना रही हैं।
प्रभारी मंत्री भी नहीं आए
प्रदेश के कृषि मंत्री एवं अजमेर के प्रभारी मंत्री प्रभुलाल सैनी भी एक बार भी अजमेर नहीं आए हैं। सरकार की 60 दिवसीय कार्य योजना की समीक्षा बैठक भी सैनी ने नहीं ली। http://news4rajasthan.com

error: Content is protected !!