अनिता भदेल ने नरेन्द्र मोदी के 3डी लाईव में की शिरकत

अनिता भदेल
अनिता भदेल

अजमेर। लोकसभा चुनाव के अन्तर्गत दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के मुख्य कार्यालय पर महिला मोर्चा आर्य मण्डल की बैठक व वार्ड नं. 5, 7, 8, 10, 15, 36, 37, 42 की बैठक दक्षिण विधानसभा की विधायक श्रीमती अनिता भदेल की अध्यक्षता व मण्डल अध्यक्ष नरपत सिंह कच्छावा, घीसू गढ़वाल (विशिष्ट अतिथि) के सान्धिय में सम्पन्न हुई।

महिला मोर्चा की बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक अनिता भदेल ने कहा कि इस देश के सबसे बड़े चुनावी समर में महिलाओं की निश्चित तौर पर एक बड़े स्वरूप में भागीदारी होनी चाहिए। साथ ही भा.ज.पा. के प्रति जो पूरे देश की महिलाओं में जो उत्साह व उल्लास है वह किसी से छिपा नहीं है। कांग्रेस द्वारा की गयी महंगाई में बढ़ोतरी व कांग्रेस के नेताओं द्वारा किया गया व्याभिचार पूरे देश की महिलाओं को ज्ञात है।  कांग्रेस सरकार हमेशा से महिलाओं पर अत्याचार करने वाली सरकार रही है।
दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने आज तक न्यूज चैनल लाईव पर जनता के सवालों के बिल्कुल सटिक जवाब देते हुए जनता का विश्वास जीतकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के दावेदार श्री नरेन्द्र मोदी के 3डी लाईव में भी शीरकद की।
बैठक में प्रो. सांवरलाल जाट को अधिक से अधिक वोटों से जिताने का संकल्प किया गया। बैठक के दौरान आशा तँवर, कमला जिरोता, सरोज भाटी, अनिता बैरवा, काजल, सावित्री राजोरिया, सुनीता अरोड़ा, लीना विश्वा, प्रीति खटवानी, हेमलता, आदि कई महिला मोर्चा की कार्यकर्ता मौजूद थी।
इसी प्रकार आर्य मण्डल अध्यक्ष नरपत सिंह कच्छावा की अध्यक्षता व विशिष्ट अथिति सम्पत सांखला ने वार्ड संख्या 5, 7, 8, 10, 15 में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें वार्डो के प्रमुख कार्यकर्ता, बी.एल.ए, बूथ पालक आदि शामिल हुए। बैठक को सम्बोधित करते हुए सम्पत सांखला व नरपत सिंह कच्छावा ने कहा कि आज का युग मोदी युग है। आज पूरा देश भा.ज.पा. की ओर टक-टकी निगाओं से देख रहा है। आज आम जनता को पूरा विश्वास है कि देश को विकास और समृद्धशील बनाने में जो संगठन अपना सम्पूर्ण योगदान दे सकता है। वह सिर्फ भा.ज.पा. ही है। साथ ही बूथ पालकों को सचेत करते हुए कहा कि इस विश्वास को दिनांक 17 अप्रेल को भा.ज.पा. के पक्ष में मतदान करा कर और अधिक विश्वसनिय बनाना है। साथ ही दिनांक 17 अप्रेल को प्रत्येक घरों से आम जनता को साथ लेकर अधिक से अधिक भा.ज.पा. के प्रत्याशी प्रो. सांवरलाल जाट को विजयी बनाकर अजमेर का सांसद व देश को एक योग्य प्रधानमंत्री भाई नरेन्द्र मोदी को बनाना है। जिससे कि पूरा देश विकास के पथ पर आगे बढ़ सके।
बैठक के दौरान मण्डल महामंत्री, रमेश मारू, रमेश लालवानी, अमृत लाल नाहरिया, रामदेव वर्मा, राजकुमार मौर्य, भवानी सिंह, लाली डेनवाल, कृष्ण अवतार, ताराचन्द, प्रभु, अटल शर्मा, पवन सिवासियाँ, कीर्तन खेतावत, बीना सिंगारिया, खेमचन्द नारवानी, राकेश आर्य, बाबू नवाल, रमेश घेरा, ओमप्रकाश, प्रेम सिंगारिया, नेमीचन्द खत्री, मोईन खान, रतन गुर्जर, शंकर नाथ, भीरम घारू, दौलत डीडवानिया, राजेन्द्र बीजावत, दिनेश कड़वा, कमलकान्त, निम्बाराम गुर्जर, श्यामा, बाबा, मनीष आदि कई कार्यकर्ता वार्डो की बैठक में उपस्थित थे।
इसी प्रकार वार्ड 35, 36 की बैठक आदर्श मण्डल महामंत्री राजेश घाटे के सानिध्य में सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान घाटे जी ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को इस चुनाव रूपी यज्ञ में प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी पूर्ण आहुती देनी होगी। इस आहुती से भाई नरेन्द्र मोदी रूपी माला में प्रो. सांवरलाल जाट के नाम का एक फूल उस माला में स्थिापित कर सके।
जिससे कि गुजरात की तर्ज पर पूरे देश का तीव्र गति से विकास हो सके। बैठक में अजीत निमेश, मनोज मिश्रा, प्रणव शुक्ला, महेन्द्र भदोरिया, डॉ. कमलकान्त, बलराम चौधरी, नन्द किशोर, राजेश मामोरिया, जितेश पटेल, राकेश, मंगल, सरोज जाटव, कुसुम, विजय लक्ष्मी, सुरेन्द्र कुमार, गुरूजी आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
रंजन शर्मा
दक्षिण विधानसभा, मिडिया प्रभारी
मो. 9828051444
error: Content is protected !!