कांग्रेस ने देश की हालत खराब कर दी-जाट

sanwar lal jat 5अजमेर। नसीराबाद विधायक एवं अजमेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याषी प्रो. सांवरलाल जाट ने केकडी क्षेत्र के आसपास के गांवों में घर घर जाकर जन सम्पर्क किया। इस दौरान भाजपा बूथ स्तर कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को समबोधित करतें हुए श्री जाट ने कहा कि कांग्रेस की केन्द्र सरकार ने देष को भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, मंहगाई की बदौलत देष की हाल खराब कर दी हैं। उन्होंने कहा कि देष को विकास के रास्ते पर लाने के लिए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की आवष्यकता हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आव्हान् किया मतदान में कुछ समय शेष रह गया हैं। अतः कार्यकर्ताओं को जी जान से लगकर भाजपा प्रत्याषी को विजयी बनानें हेतु मतदाताओं कों घरों से निकालकर मतदान करनें के प्रेरित करें। कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं मौजूद थें। जन सम्पर्क के दौरान ग्रामवासियों ने जाट का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया तथा चुनाव में समर्थन देनें का भरोसा दिलाया।
लोकसभा चुनाव प्रभारी श्रीकिषन सोनगरा एवं देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी.सारस्वत, के सानिध्य में मंगलवार को पुष्कर, नसीराबाद, मसुदा, केकडी के बूथ प्रभारियों की बैठक ली। बैठक में भाजपा नेताओं ने बूथ स्तर पर किये गये कार्यों की समीक्षा की एवं प्रभारियों को निर्देष दिये की वे चुनाव के समय अधिक से अधिक मतदान करायें। उन्होंने प्रभारियों को मतदान के दौरान शान्ति पूर्वक मतदान की प्रक्रिया सम्पन्न करानें के निर्देष दियें।
पुष्कर विधायक सुरेष सिंह रावत ने रूपनगढ़़, सलेमाबाद, पिगलोद, नरवर, भंवानीखेडा, देवनगर, खरेकडी, गुढा आदि क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याषी सांवरलाल जाट के समर्थन में रोड़ षाॅ किया। श्री रावत ने ग्रामवासियों से अपील करतें हुए कहा कि देष की कांग्रेस सरकार ने अपने शासनकाल में किसानों के हित की कोई योजना नहीं बनाई। जिसकें कारण तीन लाख से अधिक किसानों को आत्महत्या का रास्ता चुनना पड़ा। इस कारण मौका आ गया है कि ऐसी कांग्रेस सरकार को जड़मूल से नष्ट कर केन्द्र में भाजपा की सरकार बनानें के लिए भाजपा प्रत्याषी सांवर लाल जाट को अधिक से अधिक मतों से विजय बनायें। श्री रावत के साथ भाजपा नेता हसन, बहादुर सिंह, जिला परिषद सदस्य नन्दाराम, पंकज राणा सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थें।

वैष्णव ब्राहम्ण सभा का भाजपा को समर्थन
अखिल भारतीय वैष्णव ब्राहम्ण महासभा के अध्यक्ष रामनिवास वैष्णव ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना समर्थन व्यक्त किया हैं। श्री वैष्णव ने अपील जारी करतें हुए कहा है कि वैष्णव समाज भाजपा के पक्ष में मतदान करकें भाजपा के प्रत्याषी को विजयी बनायेगें।

डाॅ. अरविन्द शर्मा
मीडिया प्रभारी लोकसभा अजमेर 9829044401

error: Content is protected !!